NDTV Khabar

बेटे से पूछा- 'पॉटी की है...' बच्चे का जवाब सुन पिता के हंस-हंसकर निकले आंसू, देखें Viral Video

ग्रेग अपने बेटे से पूछते हैं, ''क्या तुमने पॉटी की है..'' जिस पर बेटा चेहरा बनाते हुए कह रहा है, ''नहीं मैंने पॉटी नहीं की, सिर्फ टॉयलेट की है.'' इतना सुनकर पिता जोर-जोर से हंसने लगते हैं और हंस-हंसकर उनके आंसू निकल आते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेटे से पूछा- 'पॉटी की है...' बच्चे का जवाब सुन पिता के हंस-हंसकर निकले आंसू, देखें Viral Video

फेसबुक पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी बच्चे की जमकर तारीफ की है. इस वीडियो को 24 अक्टूबर को दानी देवीटो नाम के फेसबुक यूजर ने शेयर किया है. ये वीडियो सैन फ्रांसिस्को के फेयरमोंट शहर का है. पिता ग्रेग अपने बेटे से बात कर रहे हैं. उनका 2 वर्षीय बेटा मैट टॉलेट सीट पर बैठा है. 

ये भी पढ़ें: Mark Zuckerberg ने बनाया टिकटॉक पर सीक्रेट अकाउंट, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इस मजेदार वीडियो में ग्रेग अपने बेटे से पूछते हैं, ''क्या तुमने पॉटी की है..'' जिस पर बेटा चेहरा बनाते हुए कह रहा है, ''नहीं मैंने पॉटी नहीं की, सिर्फ टॉयलेट की है.'' इतना सुनकर पिता जोर-जोर से हंसने लगते हैं और हंस-हंसकर उनके आंसू निकल आते हैं. पिता के आंखों में आंसू देख बेटा पूछता है, ''क्या पापा दुखी हैं?'' जिसके बाद पिता उसे गले लगा लेते हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के गाने पर पति-पत्नी ने किया ऐसा डांस, एक्ट्रेस बोली- 'हाहाहा ये तो...' देखें Video


 

इस वीडियो को के अब तक 27 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस वीडियो को पेरेंटिंग ब्लॉग 'स्कैरी मॉमी' ने भी शेयर किया है, वहां इस वीडियो के 12 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: CISF जवान को लड़की वालों ने दहेज में दिए 11 लाख रुपये तो बोला- 'मुझे पैसा नहीं बल्कि...'

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कमेंट में टॉयलेट सीट पर बैठे बच्चे की तारीफ की है. कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ''इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया. कितना क्यूट बच्चा है.'' WV News से बात करते हुए माता-पिता ने बताया कि उनको बिलकुल अंदाजा नहीं था कि ये मजाकिया अवाज कहा से आ रही थी. बाद में उनको पता चला कि बाथरूम में बैठा उनका बेटा ये आवाज निकाल रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement