NDTV Khabar

फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के लिए लड़की ने किया ऐसा जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर एयर कंडीशनर का सहारा लिया. यात्रियों से भरी फ्लाइट में जो हुआ वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्लाइट में अंडरवियर सुखाने के लिए लड़की ने किया ऐसा जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर एयर कंडीशनर का सहारा लिया.

खास बातें

  1. फ्लाइट में महिला ने एसी के जरिए सुखाया अंडरगारमेंट.
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
  3. ये वीडियो पीछे बैठे किसी पैसेंजर ने शूट किया है.
नई दिल्ली: किसी के लिए फ्लाइट में सफर करना बुरे सपने की तरह हो जाता है. किसी को बच्चे का रोना परेशान करता है या फिर पीछे से कुर्ती पर लात लगना. ऐसे में सफर सुखद नहीं बल्कि डरावना हो जाता है. लेकिन एक लड़की ने फ्लाइट में कुछ ऐसा किया जिससे सभी यात्री हैरान रह गए. महिला पैसेंजर की इस हरकत से सभी हैरत में पड़ गए. मॉस्को जा रही फ्लाइट में महिला ने अंडरवियर को सुखाने के लिए एयर एयर कंडीशनर का सहारा लिया. यात्रियों से भरी फ्लाइट में जो हुआ वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने की अपनी से आधी उम्र की लड़की से शादी, बारात में नाचे नाती

ये भयानक वायरल वीडियो यूरल एयरलाइंन्स फ्लाइट का है. जो टर्की के एंटेलिया से चलकर मॉस्को जा रहा था. ये वीडियो 14 फरवरी का है. रशियन वेबसाइट 'The First Tula' ने ये वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है. ये वीडियो पीछे बैठे किसी पैसेंजर ने शूट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला ने हाथ में अंडरगारमेंट लिया हुआ है और एसी से सुखाने की कोशिश कर रही हैं. वेबसाइट के मुताबिक, सभी यात्री देखकर हैरान थे. लेकिन सभी चुप बैठे थे और ऐसा होता देख रहे थे.

Lie Detector Test में पास हुआ 'भविष्य से आया व्यक्ति', बताया क्या होगा 2030 तक

The First Tula को चश्मदीद ने बताया कि सभी यात्री महिला की ''इस हरकत को देखकर काफी शॉक्ड थे. लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा.'' उन्होंने ये भी कहा कि महिला को जरा भी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई. करीब 20 मिनट तक उन्होंने एसी के जरिए अंडरगारमेंट सुखाने की कोशिश की.

VIDEO: इस भारतीय ने बनाया अजीबोगरीब रिकॉर्ड, टमाटर सॉस के साथ किया कुछ ऐसा

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement