NDTV Khabar

हार्दिक पंड्या विवाद के बीच विराट कोहली का पुराना वीडियो हुआ Viral, लड़की को कहा था Ugly, देखें VIDEO

Hardik Pandya (Hardik Pandya Controversial Comments) ने महिलाओं के लिए ऐसी टिप्पणी की थी.जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस बुला लिया गया है. इसी विवाद के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पंड्या विवाद के बीच विराट कोहली का पुराना वीडियो हुआ Viral, लड़की को कहा था Ugly, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने लड़की को UGLY कहा था.

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) ने पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में महिलाओं के लिए ऐसी टिप्पणी की थी. जिसके लिए उनको काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज (India Vs Australia) में भी उनको बाहर कर दिया गया है. उनकी जगह टीम इंडिया में विजय शंकर और शुभमन गिल को मौका दिया गया है. इस बयान के बाद बीसीसीआई ने लोकेश राहुल और हार्दिक पंड्या को सस्पेंड कर दिया है और ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस बुला लिया है. इसी विवाद के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने लड़की को UGLY कहा था. 

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को बड़ा झटका, आस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे पर 2 नए युवाओं ने ली जगह

ये वीडियो आईपीएल के दौरान दौरान का है. उस वक्त आईपीएल में खूब पार्टी हुआ करती थीं और खिलाड़ी जमकर मस्ती करते थे. विराट कोहली उस वक्त नए-नए चर्चा में आए थे. टीम इंडिया में उनकी नई-नई एंट्री हुई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट अनूषा डांडेकर विराट से पूछती हैं कि उनकी सबसे क्विक डेट कौन सी थी. जवाब में विराट कोहली ने कहा था- 'मैं एक ब्लाइंड डेट पर गया था. जो 5 मिनट में ही खत्म हो गई थी. मैंने लड़की को देखा और भाग निकला.' जब होस्ट ने पूछा कि भाग क्यों गए. जिसके बाद उन्होंने कहा- 'माफी मांगना चाहता हूं लेकिन वो लड़की UGLY थी.'


हार्दिक पंड्या व केएल राहुल को बीसीसीआई का भारत लौटने का फरमान, दोनों तत्काल प्रभाव से निलंबित

देखें VIDEO:

 

 

ऑस्ट्रेलिया के जर्नलिस्ट ने वीडियो को शेयर किया है और विराट कोहली को आड़े हाथों लिया है. विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या के कमेंट पर आलोचना की थी. आस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला में ऐतिहासिक जीत के कुछ दिन बाद कोहली ने कहा उनकी टीम इस तरह के 'व्यक्तिगत नजरिये' का समर्थन नहीं करती है.

टिप्पणियां

Ind vs Aus ODI Series:विराट कोहली बोले, जरूरत पड़ी तो रवींद्र जडेजा ले सकते हैं हार्दिक पंड्या का स्‍थान..

सिडनी में कप्तान कोहली ने भी पहले वनडे की पूर्व संध्या पर इन दोनों की टिप्पणियों की निंदा की. उन्होंने इसे अनुचित बताया लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वह इस आलराउंडर पर प्रतिबंध लगने की संभावना से चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा, 'हमारे लिए यह अच्छा है कि हमारे पास (रविंद्र) जडेजा की तरह का खिलाड़ी मौजूद है जो ऐसी स्थिति में हरफनमौला की भूमिका निभा सकता है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement