NDTV Khabar

विराट कोहली को देख लग गई फैन्‍स की भीड़, पत्‍नी अनुष्‍का को इस तरह सुरक्षित निकाला एयरपोर्ट से बाहर, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्ट इंडीज और भारत (India Vs West Indies) के बीच टी-20 सीरीज में रेस्ट दिया गया है. वनडे में सीरीज जीतने के बाद वो फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली को देख लग गई फैन्‍स की भीड़, पत्‍नी अनुष्‍का को इस तरह सुरक्षित निकाला एयरपोर्ट से बाहर, देखें VIDEO

विराट कोहली (Virat Kohli) वेस्ट इंडीज और भारत (India Vs West Indies) के बीच टी-20 सीरीज में रेस्ट दिया गया है. वनडे में सीरीज जीतने के बाद वो फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 5 नवंबर को विराट कोहली का बर्थडे था. उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ सेलीब्रेट किया. देर रात वो दिल्ली से मुंबई वापस लौटे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विराट कोहली ने कल दिल्ली में अपने ब्रांड के फुटवेयर लॉन्च किए. जिसके बाद वो मुंबई लौटे. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा मौजूद थी.

'भारत छोड़ो' बयान पर जब ट्रोल हुए विराट कोहली, तो बोले- अपनी पसंद की आजादी से गुरेज नहीं, इसे हल्के में लें
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VirushkaUpdates (@virushka.updates) on


मुंबई एयरपोर्ट पर काफी भीड़ थी. उनको देखकर फैन्स भी पहुंच गए थे. भारी भीड़ को देखते हुए पत्नी अनुष्का शर्मा को कंधे पर हाथ रखकर सुरक्षित एयरपोर्ट से बाहर निकाला. दोनों ही काफी स्टाइलिश दिख रहे थे. विराट कोहली ने जहां पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक डेनिम पहनी थी. तो वहीं अनुष्का शर्मा ने वाइट टॉप, ग्रे जैकेट और ब्लू डेनिम पहनी थी. 

विराट कोहली चाहते हैं कि आईपीएल 2019 से दूर रहें टीम इंडिया के प्रमुख बॉलर, इस राय से रोहित सहमत नहीं


टिप्पणियां

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


अनुष्का शर्मा की इस साल चार फिल्म रिलीज हुई हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर चुकी हैं. वहीं विराट कोहली कई इंटरनेशनल रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं और भारत को कई टूर्नामेंट जिता चुके हैं. अनुष्का ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं और विराट एक ही घर में रहते हैं लेकिन काम होने के कारण ज्यादा साथ में समय नहीं बिता पाते हैं. जब भी हम साथ होते हैं तो लगता है कि हम वैकेशन पर हैं.'

विराट ने अनुष्का शर्मा के साथ अपना बर्थडे दहरादून में मनाया था. 21 दिसंबर को अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो रिलीज होने जा रही है. जिसके लिए वो प्रमोशन जल्द करेंगी. वहीं विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया टूर पर रहेंगे. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वनडे खेलेगी. जो 21 नवंबर से 18 जनवरी तक चलेगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement