मैच के दौरान कोहली ने की धवन की हेड मसाज

मांसपेशियों में खिचाव के कारण वो मैच से बाहर थे. लेकिन विराट ने इस मैच में फैन्स को कुछ अलग तरह से इंटरनेट किया. वो कुछ ऐसा करते दिखे जो फैन्स ने कभी नहीं देखा था.

मैच के दौरान कोहली ने की धवन की हेड मसाज

विराट कोहली ने की शिखर धवन की हेड मसाज.

खास बातें

  • विराट कोहली ने की शिखर धवन की हेड मसाज.
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.
  • मांसपेशियों में खिचाव के कारण कोहली मैच से बाहर थे.
नई दिल्ली:

विराट कोहली के लिए साउथ अफ्रीका टूर काफी शानदार रहा. कप्तान के साथ-साथ बल्लेबाज के तौर पर भी. भले ही कोहली आखिरी टी-20 नहीं खेल पाए, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी में आखिरी मैच जीता और टी-20 सीरीज 2-1 से जीतकर अपने नाम की. मांसपेशियों में खिचाव के कारण वो मैच से बाहर थे. लेकिन विराट ने इस मैच में फैन्स को कुछ अलग तरह से इंटरनेट किया. वो कुछ ऐसा करते दिखे जो फैन्स ने कभी नहीं देखा था. 

राहुल द्रविड़ की 'यह मिसाल' बनी बेमिसाल, बीसीसीआई ने मानी बात, सब बोले, द्रविड़ जैसा कोई नहीं

मैच के दौरान विराट कोहली शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए. केप टाउन के न्यूलैंड्स में खेले गए आखिरी टी-20 में वो ओपनर शिखर धवन को हेड मसाज देते दिखे. दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री है और दोनों हमेशा साथ मस्ती करते दिखते हैं. अनुष्का शर्मा जब साउथ अफ्रीका में थीं तो धवन का परिवार को विराट-अनुष्का साथ घूमने गए थे. दोनों के बीच ग्राउंड पर भी अच्छी ट्यूनिंग बैठती है. चौथे वनडे में दोनों ने 158 रन की साझेदारी की थी. धवन और कोहली के लिए ये सीरीज काफी शानदार रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ऐसे विराट कोहली टी-20 में खिलाड़ियों को बना रहे हैं एक चैंपियन टीम

टेस्ट में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 286 रन जड़े थे. वहीं दूसरे नंबर पर एबी डि विलियर्स (211 रन) रहे. वहीं 6 मैचों की वनडे सीरीज में उन्होंने 558 रन बनाए और दूसरे नंबर पर शिखर धवन रहे जिन्होंने 323 रन बनाए थे.