NDTV Khabar

Virat Kohli ने देखी जीरो, अनुष्का शर्मा की तारीफ की तो लोग बोले- 'समझ सकते हैं मजबूरी है'

विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां उन्होंने जीरो फिल्म देखी. विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिल्म जीरो की तारीफ करते हुए अनुष्का शर्मा की भी तारीफ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli ने देखी जीरो, अनुष्का शर्मा की तारीफ की तो लोग बोले- 'समझ सकते हैं मजबूरी है'

Zero देखकर विराट कोहली ने की अनुष्का शर्मा की तारीफ.

विराट कोहली (Virat Kohli) ऑस्ट्रेलिया में जहां वो टेस्ट और वनडे सीरीज खेल रहे हैं. 26 दिसंबर (Boxing Day Test) को तीसरा टेस्ट खेलेंगे. टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया 1-1 से बराबरी पर हैं. ऐसे में तीसरा टेस्ट महत्वपूर्ण रहने वाला है. इसी बीच विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म जीरो (Zero) देखी और ट्विटर पर उनकी खूब तारीफ की. शुक्रवार को दुनियाभर में ये फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म रिलीज होने के बाद जीरो का काफी मजाक उड़ रहा है. ट्विटर पर यूजर्स फिल्म की बुराई करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिल्म जीरो की तारीफ करते हुए अनुष्का शर्मा की भी तारीफ की. जिसके बाद विराट के फैन्स भड़क गए और उनको ट्रोल करने की कोशिश की. 

Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा


 

 

डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बौने के किरदार में हैं. जिसका नाम बुआ सिंह है. वहीं फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पॉपुलर एक्ट्रेस का और अनुष्का शर्मा साइंटिस्ट के रोल में हैं. रविवार को विराट कोहली ने फिल्म देखी और पत्नी अनुष्का शर्मा की खुलकर तारीफ की और फिल्म में उनके रोल को चैलेंजिंग बताया. उन्होंने लिखा- 'जीरो देखी, मुझे काफी मजा आया. सभी किरदारों ने अच्छा काम किया. अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया. मुझे लगता है कि उनका काफी चैलेंजिंग रोल था, जिसमें उन्होंने इंसाफ किया.'

Zero Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की 'जीरो' पर चला KGF का हथौड़ा, अब तक कमाए इतने करोड़

 

टिप्पणियां

 

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका है. इस बार यूजर्स ने झूठ बोलने का इल्जाम लगाया है और बीवी से न डरने की सलाह दी है. लोगों ने उनके ट्वीट्स पर ऐसे रिप्लाई दिए. वहीं क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरा टेस्ट हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन फैन्स उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं. जीरो की तारीफ कर यूजर्स उनको यहां भी घेरने की कोशिश में हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement