NDTV Khabar

Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का बॉक्स ऑफिस पर वर्चस्व टूटता नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा

Bollywood 2018: शाहरुख, आमिर और सलमान को मिली आयुष्मान तथा राजकुमार से टक्कर

खास बातें

  1. सलमान, शाहरुख और आमिर का हुआ बुरा हाल
  2. आयुष्मान और रणवीर का चला सिक्का
  3. बॉक्स ऑफिस पर युवाओं का बोलबाला
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार्स का बॉक्स ऑफिस पर वर्चस्व टूटता नजर आ रहा है. लगभग ढाई दशक से बॉक्स ऑफिस के चहेते रहे तीनों खान को इस बार हरियाणा के छोरे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने जबरदस्त पटखनी दी है और बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन बैठे हैं. यही नहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे युवा सितारों ने बॉक्स ऑफिस पर 50 पार के इन सुपरस्टार्स की जगह ले ली है.

Zero Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की 'जीरो' पर बड़ा संकट, साउथ की फिल्म पड़ी भारी, अब तक कमाए इतने करोड़


नेहा कक्कड़ ने पहली बार Tik Tok पर बनाया ऐसा वीडियो, एक्सप्रेशन से यूं जीता दिल... देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) बड़े बजट की फिल्में 'जीरो', 'रेस 3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' लेकर आए थे. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग बावजूद ये फिल्में न तो दर्शकों के दिलों में उतर सकीं और न ही दिमाग में. सलमान खान की 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की लेकिन फिल्म एवरेज ही रही और फिल्म की काफी आलोचना भी हुई. वहीं, आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' तो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और फिल्म की कमजोर कहानी और आमिर की औसत एक्टिंग की आलोचना हुई. जबकि शाहरुख खान की 'जीरो' को लेकर जबरदस्त हाइप थी, इसके बावजूद फिल्म न तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ही ले सकी, और न ही इसकी कहानी की ही कोई तारीफ हुई. इस तरह शाहरुख खान की बेहतरीन एक्टिंग भी फिल्म को नहीं बचा सकी. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बालकनी में खड़े होकर यूं किया योगा, Video हो गया वायरल

सपना चौधरी का डांस देख खुद को रोक नहीं पाया ये बुजुर्ग, हाथ मे नोट लेकर किया कुछ ऐसा- Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के सामने युवा सितारों की धूम रही. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की दो फिल्में रिलीज हुईं और दोनों अपनी कहानी और जोरदार एक्टिंग की वजह से बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाने में कामयाब रहीं. आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' ने जोरदार कमाई के साथ ही दर्शकों का दिल भी जीता.

राजकुमार राव की हॉरर फिल्म 'स्त्री' ने तो जोरदार एंटरटेन किया और सबका दिल जीतने में कामयाब रही. वैसे आयुष्मान खुराना चंडीगढ़ के रहने वाले हैं तो राजकुमार राव गुड़गांव  (गुरुग्राम) के. इस तरह दोनों ही हरियाणा के छोरे हैं.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से एक बार फिर सिद्ध् कर दिया कि उनमें कमाल की एनर्जी और एक्टिंग दोनों ही है. युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Sroff) ने 'बागी (Baaghi 2)' के साथ दस्तक दी और दिखा दिया कि वे एक्शन किंग है.

 

इस तरह उनके एक्शन का बॉक्स ऑफिस पर भी बोलबाला रहा. जबकि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के साथ जोरदार शॉट लगाया और सबको हैरत में डाल दिया. यही नहीं सारा अली खान ने तो उन्हें अपने क्रश तक बता डाला. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement