NDTV Khabar

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बालकनी में खड़े होकर यूं किया योगा, Video हो गया वायरल

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कभी अपने स्टाइल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन भी कही जाती हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बालकनी में खड़े होकर यूं किया योगा, Video हो गया वायरल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee).

खास बातें

  1. रानी चटर्जी ने शेयर किया लेटेस्ट वीडियो
  2. इस वीडियो में योगा करती नजर आईं रानी चटर्जी
  3. भोजपुरी सिनेमा की क्वीन हैं रानी चटर्जी
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) कभी अपने स्टाइल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. इतना ही नहीं रानी चटर्जी ((Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) फैंस के लिए अपनी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों के अलवा वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने घर के बालकनी में खड़े होकर सूर्य के सामने योगा करती हुई नजर आ रही हैं. रानी चर्जी के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का अंदाज इस वीडियो में देखते ही बन रहा है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) यूट्यूब (YouTube) पर भी काफी पॉपुलर हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों के साथ अपने यू यूट्यूब (YouTube) चैनल को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं.

खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह की फिल्में न देखने पर ट्रोल हुईं रानी चटर्जी, बोलीं- ये तो चमचे हैं...


 

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए शूटिंग की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्मों को लेकर कमेंट करने की वजह से ट्रोल होना पड़ा था. लेकिन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी अपने फेसबुक पर ट्रोलर्स को बहुत ही करारा जवाब दिया था. 

भोजपुरी एक्ट्रेस ने जिम में यूं किया 'सूमो' एक्सरसाइज, जरूर देखना चाहेंगे Video

 

टिप्पणियां

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्‍में नहीं देखती हैं. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के इस कमेंट के बाद भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के इन सितारों के फैंस पर रानी चटर्जी आ गईं थीं. इन सितारों के फैंस ने रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को बहुत भला-बुरा कहा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement