NDTV Khabar

सलमान-शाहरुख को देख सिनेमा हॉल में पब्लिक ने उछल-उछल कर किया डांस, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही हैं. शाहरुख खान का एक गाना 'इश्कबाजी' (Issaqbaazi) दर्शकों को सबसे ज्यादा लुभाने में कामयाब रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान-शाहरुख को देख सिनेमा हॉल में पब्लिक ने उछल-उछल कर किया डांस, Video हुआ वायरल

सिनेमा हॉल में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान के आने पर दर्शकों का रिएक्शन

खास बातें

  1. शाहरुख-सलमान की जमी जोड़ी
  2. लोगों को खूब आया पसंद
  3. सिनेमा हाल में खूब मचा धमाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'जीरो' (Zero) सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही हैं. शाहरुख खान का एक गाना 'इश्कबाजी' (Issaqbaazi) दर्शकों को सबसे ज्यादा लुभाने में कामयाब रहा. वजह यह है कि शाहरुख संग सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी जमकर डांस किया. सलमान-शाहरुख की यह जोड़ी बेहद कम ही देखने को मिलती है और ऐसे में जब दोनों साथ दिखे तो फैन्स की खुशी दोगुना हो गई. शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम के टाइमलाइन पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक सिनेमाहॉल में जैसे ही 'इश्कबाजी' सॉन्ग आया और सलमान-शाहरुख की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली तो खुशी से बौखला गए और उछल-उछल कर डांस करने लगे.

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी की शादी में जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर पहुंचीं ऐसे अंदाज में, मुंह से निकल जाएगा OMG- देखें Video


देखें VIDEO-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent) on

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'जीरो' के 'इश्कबाजी' सॉन्ग को साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म का म्यूजिक अजय-अतुल (Ajay-ATul) ने दिया है. इश्कबाजी (ISSAQBAAZI) गाने की शुरुआत शायराना अंदाज में 'मधुआ पी के प्रेम का हम, है तनिक बौराए से..' के बोल से होती है. शाहरुख-सलमान की जोड़ी ने फ्लोर पर शानदार ठुमके लगाते हुए नजर आए. उनके अलावा बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और गणेश आचार्य ने इस गाने में शाहरुख के साथ डांस किया है. यह सॉन्ग टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है.

देखें VIDEO-

जाह्नवी कपूर ने चुराए छोटी बहन के कपड़े, गुस्साई खुशी कपूर ने खूब सुनाई खरी-खोटी...

टिप्पणियां

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तिकड़ी इससे पहले यश चोपड़ा की 'जब तक है जान (2012)' में भी नजर आ चुकी है. आनंद एल. राय इस जोड़ी को अनोखी प्रेम कहानी में लेकर आए हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'जीरो (Zero)' भारत में लगभग 4,400 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जबकि फिल्म विदेश में लगभग 1,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. इस तरह 'Zero' के लिए पहला वीकेंड काफी अहम रहने वाला है क्योंकि फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रु. बताया जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement