NDTV Khabar

मुंबई में Chris Gayle देर रात कर रहे थे पार्टी, पुलिस पहुंची तो चला ऐसा ड्रामा

क्रिस गेल (Chris Gayle) को भारतीय भी काफी पसंद करते हैं. हर किसी को उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद है. क्रिस गेल को भी भारत काफी पसंद आता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में Chris Gayle देर रात कर रहे थे पार्टी, पुलिस पहुंची तो चला ऐसा ड्रामा

कई विदेशी क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग इंडिया में भी है. एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल (Chris Gayle) जैसे दिग्गज क्रिकेटर्स को भारतीय भी काफी पसंद करते हैं. हर किसी को उनकी बल्लेबाजी देखना पसंद है. क्रिस गेल को भी भारत काफी पसंद आता है. क्रिस गेल फिलहाल मुंबई में हैं और शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच वो मुंबई के एक पब में पार्टी करने पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. लेकिन परिस्थिती उस वक्त बदल गई जब मुंबई पुलिस पार्टी रोकने के लिए पहुंच गई. क्योंकि काफी लेट नाइट हो चुकी थी.

युवराज सिंह ने क्रिस गेल से की ठिठोली, फिल्‍म के इस किरदार से की उनकी तुलना...
 

0nhgait8

क्रिस गेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की. जिसमें एक तस्वीर में उन्होंने पुलिसकर्मी के साथ लिखा- 'भारत के लॉ के लिए रिस्पेक्ट. क्लब को लॉक कर लिया गया है.' वहीं दूसरी तरफ उन्होंने पुलिस से हाथ मिलाते हुए लिखा- 'कानून की हमेशा से जीत होती है. क्लब को पार्टी के लिए थोड़ा टाइम और मिल चुका है.' क्रिस गेल ने जमकर पार्टी की फिर पुलिसकर्मियों के साथ फोटो भी क्लिक कराई. उन्होंने पुलिस बाइक पर फोटो भी क्लिक कराई. सोशल मीडिया पर तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. क्रिस गेल के साथ ब्रायन लारा ने भी पार्टी की थी. 
टिप्पणियां

VIDEO: क्रिस गेल ने पकड़ा रहस्यमयी कैच, बल्लेबाजी के साथ-साथ देखता रह गया गेंदबाज


आईपीएल के दौरान क्रिस गेल काफी चर्चा में रहते हैं. पहले क्रिस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ खेला करते थे. लेकिन पिछले साल ऑक्शन में प्रीटि जिंटा ने उन्हें खरीद लिया था. अब वो किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलते हैं. बता दें, काफी समय से क्रिस गेल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement