NDTV Khabar

क्रिस गेल ने मचाया 'आतंक', 12 छक्के जड़कर तोड़े कई रिकॉर्ड, वायरल हुआ VIDEO

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की है. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज (Wi Vs Eng 1st ODI) के पहले मुकाबले में उन्होंने 135 रन की शानदार पारी खेली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्रिस गेल ने मचाया 'आतंक', 12 छक्के जड़कर तोड़े कई रिकॉर्ड, वायरल हुआ VIDEO

Wi Vs Eng: Chris Gayle ने जड़े 12 छक्के, तोड़ डाले रिकॉर्ड्स.

खास बातें

  1. Wi Vs Eng: Chris Gayle ने जड़े 12 छक्के.
  2. क्रिस गेल ने 129 गेंद पर 135 रन बनाए.
  3. इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया.

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 6 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की है. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज (Wi Vs Eng 1st ODI) के पहले मुकाबले में उन्होंने 135 रन की शानदार पारी खेली. जिसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. क्रिस गेल (Chris Gayle) की फैन फॉलोइंग भारत में सबसे ज्यादा है. भारतीय फैन्स उनकी बल्लेबाजी देखना खूब पसंद करते हैं. वेस्टइंडीज (West Indies) के ब्रिजटाउन (BridgeTown ODI) में कल वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच खेला गया. जिसमें वेस्टइंडीज भले ही मैच 6 विकेट से हार गई लेकिन गेल (Chris Gayle) की बल्लेबाजी ने सभी का दिल जीत लिया. वो बल्लेबाजी करने उतरे और ग्राउंड पर 'आतंक' मचा दिया. उन्होंने 129 गेंद पर 135 रन जड़ दिए. जिसमें 12 छक्के शामिल हैं.

मुंबई में Chris Gayle देर रात कर रहे थे पार्टी, पुलिस पहुंची तो चला ऐसा ड्रामा


देखें VIDEO:

 

 

सोशल मीडिया पर क्रिस गेल की ये पारी वायरल हो रही है. उन्होंने शतक जड़ने के बाद उन्होंने अपने अंदाज में जश्न मनाया. शतक जड़ते ही उन्होंने बल्ले के ऊपर हेलमेट रखा और बल्ले के ऊपर उठा दिया. जिसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है. बता दें, वर्ल्ड कप के बाद 39 वर्षीय क्रिस गेल वनडे से संन्यास ले लेंगे. जिसकी चर्च हर जगह हो रही है. गेल ने 2015 के विश्व कप में जिम्म्बाब्वे के खिलाफ 215 रनों की पारी खेली थी, जो वनडे में किसी भी वेस्टइंडीज के बल्लेबाज का सर्वोच्च स्कोर है. 

टिप्पणियां

VIDEO: क्रिस गेल ने पकड़ा रहस्यमयी कैच, बल्लेबाजी के साथ-साथ देखता रह गया गेंदबाज

गेल ने पिछले वर्ष अक्टूबर में भारत और बांग्लादेश के दौरे पर जाने से मना कर दिया था. उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपना पिछला वनडे मैच पिछले साल जुलाई में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था. गेल ने 1999 में भारत के खिलाफ वनडे में पदार्पण किया था. उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अब तक 103 टेस्ट और 56 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें क्रमश : 7214 और 1607 रन बनाए हैं.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement