चुनाव में पत्नी को जिताने के लिए पति ने पूरे गांव में बांटे नोट, हारी तो ऐसे किए वसूल

एक शख्स की पत्नी पंचायत चुनाव में उतरी. उसे जिताने के लिए आदमी ने पूरे गांव में लोगों को नोट बांटे. इस उम्मीद से कि उसकी पत्नी गांव की मुखिया बन सके, लेकिन जनता उससे ज्यादा स्मार्ट निकली. लोगों ने पैसे तो लिए लेकिन महिला को वोट नहीं दिए. 

चुनाव में पत्नी को जिताने के लिए पति ने पूरे गांव में बांटे नोट, हारी तो ऐसे किए वसूल

तेलंगाना:

तेलंगाना के एक शख्स की पत्नी पंचायत चुनाव में उतरी. उसे जिताने के लिए उस आदमी ने पूरे गांव में मौजूद हर घर में जाकर लोगों को नोट बांटे. इस उम्मीद से कि उसकी पत्नी गांव की मुखिया बन सके, लेकिन जनता उससे ज्यादा स्मार्ट निकली. लोगों ने पैसे तो लिए लेकिन महिला को वोट नहीं दिए. 

ये घटना तेलंगाना शहर के सुर्यपेट जिले (Suryapet District) में बसे जजिरेड्डियुदेम गांव (Jajireddygudem Village) की है. यहां यू प्रभाकर नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी को गांव में हुए पंचायत इलेक्शन में बतौर उम्मीदवार उतारा.

बेटी को किया किडनैप तो पिता ने उठा लिया ये कदम, घर पर लड़कियों को बुलाकर करता था ऐसा

रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने गांव में मौजूद 670 वोटर्स को 300 से 600 रुपये तक हर एक को बांटे. लेकिन उसकी पत्नी को सिर्फ 24 वोट ही मिले. 

बैंगलोर मिरर के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स ने लोगों के घरों में जाकर पैसे दिए, लेकिन पत्नी के हारने पर उनसे वापस भी ले लिये. कुछ लोगों से पैसे वसूलने में वो सफल रहा, लेकिन कुछ ने नोट वापस करने से इनकार कर दिया. साथ ही कुछ ने बाद में लौटाने का वादा किया.

75 साल की अम्मा ने भुट्टा भूनने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़, हर जगह हो रही चर्चा, देखें VIDEO 

VIDEO: वोटर लिस्ट पर सवाल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com