NDTV Khabar

ससुराल छोड़ मायके जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए फूट-फूटकर रोया पति

पति-पत्नी के लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्नी नाराज होकर मायके जा रही थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ससुराल छोड़ मायके जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए फूट-फूटकर रोया पति
पति-पत्नी के लड़ाई के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्नी नाराज होकर मायके जा रही थी. पति उसे रोकने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गया और फूट-फूटकर रोने लगा. पत्नी को रोकने के लिए पति ने हर मुमकिन कोशिश की. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर शेयर किया जा रहा है. 

LIVE टीवी पर महिला एंकर ने साथी को कहा- 'Handsome', चैनल ने दी ऐसी सजा

वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी रेलवे स्टेशन पर खड़ी है. वहीं पति पहुंच जाता है और उसे जाने से रोकने लगता है. वो कहता नजर आ रहा है- ''मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा.'' लेकिन पत्नी हमेशा के लिए जाने की कह रही है और तलाक की भी बात कर रही है. ये पारिवारिक मसला लग रहा है. पत्नी को मनाने के लिए वो मिन्नतें करता है. लेकिन पत्नी जाने पर अड़ी रहती है. लड़की के साथ कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं जो उसके परिवार के हो सकते हैं. ढाई मिनट का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. 

दुल्हन के देसी डांस को देखता रह गया विदेशी दूल्हा, वायरल हुआ VIDEO

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement