Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी लड़की, फिर लड़के की मां ने किया कुछ ऐसा, पोस्ट हुई वायरल

हैम्पशायर की 21 वर्षीय लिली हेंस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. लिली अपने बॉयफ्रेंड के घर में ब्लैक ड्रेस छोड़ गई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी लड़की, फिर लड़के की मां ने किया कुछ ऐसा, पोस्ट हुई वायरल

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी लड़की.

खास बातें

  1. एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी लड़की.
  2. महीने बाद लड़के की मां दिखी उसी ड्रेस में.
  3. ट्विटर पर लड़की ने स्टोरी शेयर की है.

सोशल मीडिया पर एक स्टोरी काफी वायरल हो रही है. हैम्पशायर की 21 वर्षीय लिली हेंस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. लिली अपने बॉयफ्रेंड के घर में ब्लैक ड्रेस छोड़ गई थी. जिसके बाद दोनों के बीच ठीक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया. ब्लैक ड्रेस लड़के के घर ही छूट गई थी. Mail Online की खबर के मुताबिक, लिली का बॉयफ्रेंड उसके रहते हुए किसी और को डेट करने लगा था. 

दिल्ली के डॉन ने कोर्ट में प्रेमिका संग की सगाई, 20 से ज्यादा हत्या का है आरोपी

अगले ही महीने लिली फेसबुक पर कुछ चेक कर रही थीं, अचानक एक्स-बॉयफ्रेंड की मां की फोटो सामने आ गई. जिसको देखकर लिली को होश उड़ गए. उसने देखा कि वही ड्रेस लड़के की मां ने पहनी हुई थी. जो लिली ने घर में छोड़ दी थी. ट्विटर पर लिली ने पूरी स्टोरी शेयर की और चर्चा में आ गई. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'ब्रेकअप होने से पहले मैं बॉयफ्रेंड के घर ड्रेस छोड़ गई थी. अब उसकी मां नाइट आउट के लिए वहीं ड्रेस पहन रही हैं.' जिसके बाद उन्होंने तस्वीर भी शेयर की. 

अब सिर्फ 112 डायल करने पर होंगे सभी Emergency काम, इन 14 राज्यों में शुरू हो रहा है ये Number, जानिए क्या है खास


 

 

कोई ये बात जानकर हैरान हुआ तो किसी को इस चीज को सुनकर काफी हंसी आई. 

 

 

पोस्ट वायरल होने के बाद उनके एक्स-बॉयफ्रेंड की मां को पता चला और उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका जवाब दिया. फेसबुक पर कमेंट करते हुए लड़के की मां कैरोलीन ईस्टवुड ने लिखा- 'अरे ये तो मैं हूं, जलन की वजह से ऐसा हुआ, लेकिन मैं प्रभावित हुई कि 19 से 20 साल की लड़की की ड्रेस मुझे फिट आई और मैं कितनी अच्छी लग रही हूं. लड़कियों अब आगे बढ़ो.' लिली ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'इसमें जलन कैसी, सोचिए आपने उस लड़की की ड्रेस पहनी है जिसने आपके बच्चे को छोड़ा है.'

 

टिप्पणियां

 

सोशल मीडिया पर ये स्टोरी काफी वायरल हो रही है. कोई इसे मजाक में ले रहा है तो किसी को हैरानी है कि लड़के की मां ने ऐसा क्यों किया. जानने के बाद भी वो बिलकुल नॉर्मल है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली चुनाव में 'वोटरों' तक पहुंचने के लिए BJP ने अपनाई थी यह तकनीक, शेयर किए डीपफेक VIDEO

Advertisement