NDTV Khabar

IND vs AUS: धवन ने ऑस्ट्रेलिया को धोया तो लोग बोले- 'बेरहम दामाद', पढ़ें मजेदार Tweets

India Vs Australia: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के शतक और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत ने क्रिकेट विश्व कप के लीग मैच में रविवार को यहां आस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 36 रन से हराकर उसके लगातार 10 जीत के अभियान को थाम दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: धवन ने ऑस्ट्रेलिया को धोया तो लोग बोले- 'बेरहम दामाद', पढ़ें मजेदार Tweets

धवन ने ऑस्ट्रेलिया को धोया तो फैन्स बोले- 'बेरहम दामाद'

India Vs Australia: सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के शतक और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की उम्दा पारियों के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत ने क्रिकेट विश्व कप के लीग मैच में रविवार को यहां आस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 36 रन से हराकर उसके लगातार 10 जीत के अभियान को थाम दिया. धवन ने 109 गेंद की पारी में 16 चौके जड़े. उन्होंने रोहित (Rohit Sharma) के साथ पहले विकेट के लिए 127 और कोहली (Virat Kohli) के साथ दूसरे विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी की. धवन (Shikhar Dhawan) को शानदार परफॉलर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया.

जब भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ की करने लगे हूटिंग, तो कप्तान कोहली ने यूं किया बचाव, देखें- VIDEO


शिखर धवन ने ऑस्ट्रेलियन गर्ल से शादी की है. उनकी पत्नी का नाम आयशा मुखर्जी है. उनकी शादी 30 अक्टूबर, 2012 को हुई थी. धवन का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चला तो लोगों ने अनोखे तरह से टीम इंडिया को जीत की बधाई दी. एक यूजर ने ट्वीट किया. आज के अखबार की सुर्खियां : 'बेरहम जमाई ने ससुराल वालों को जम के कूटा' अन्य यूजर ने लिखा- 'वाह शिखर धवन वाह... इतने दिनों से बल्ला नहीं बोल रहा था आपका... आज बोला भी तो ससुराल वालों के खिलाफ.' 

Ind vs Aus:'बलिदान बैज' वाले नहीं बल्कि ऐसे दस्ताने पहनकर मैदान पर उतरे महेंद्र सिंह

लक्ष्य का पीछा करने उतरे आस्ट्रेलिया को वार्नर और कप्तान आरोन फिंच (36) की जोड़ी ने सतर्क शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े. बुमराह के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर वार्नर भाग्यशाली रहे जब उनका शाट विकेटों से टकराया लेकिन बेल्स नहीं गिरे. वार्नर और फिंच ने 10 ओवर में टीम का स्कोर बिना विकेट के 48 रन पर पहुंचाया. फिंच ने 10वें ओवर में पंड्या की लगातार गेंदों पर छक्का और दो चौके मारे जिससे ओवर में 19 रन बने.

टिप्पणियां

विराट कोहली पर लगा जुर्माना, अधिकारी बोला - समझदारी से इस्तेमाल करना चाहिए था...

आस्ट्रेलिया को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 44 रन की जरूरत थी लेकिन टीम अपने अंतिम दो विकेट गंवाकर सात रन ही बना सकी. इससे पहले कोहली ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद शिखर और रोहित ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई. शिखर और रोहित ने सतर्क शुरुआत की. रोहित दो रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब मिशेल स्टार्क (74 रन पर एक विकेट) के पारी के दूसरे ओवर में ही नाथन कोल्टर नाइल (63 रन पर एक विकेट) ने शार्ट मिडविकेट पर उनका कैच टपका दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement