WWE में सेथ रोलिन्स ने की क्रूरता की सारी हदें पार, झुंड बनाकर ऐसे की रेसलर की धुनाई, देखें Video

WWE Raw में युनाइटिड स्टेट्स चैम्पियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का मुकाबला सेथ रोलिन्स (Seth Rollins) के बीच हुआ. इस मुकाबले में सेथ रोलिन्स ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं.

WWE में सेथ रोलिन्स ने की क्रूरता की सारी हदें पार, झुंड बनाकर ऐसे की रेसलर की धुनाई, देखें Video

WWE में सेथ रोलिन्स ने की क्रूरता की सारी हदें पार, देखें Video

WWE Raw में युनाइटिड स्टेट्स चैम्पियन रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का मुकाबला सेथ रोलिन्स (Seth Rollins) के बीच हुआ. इस मुकाबले में सेथ रोलिन्स ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. जब वो हारने लगे तो AOP (The Authors of Pain) की टीम आई और रे मिस्टीरियो को बेरहमी से पीटा. उनको पीटते हुए कॉमेंटर्स की टेबल पर ले आए.

WWE TLC: 'राक्षस' का दिखा ऐसा 'आतंक', पीट रहा था दुश्मन फिर भी हंसता रहा, देखें पूरा मैच- VIDEO

वो रे मिस्टीरियो को टेबल पर पटकना चाहते थे. लेकिन वहां समोआ जो मौजूद थे. वो मैच की कॉमेंट्री कर रहे थे. AOP के दो रेसलर अकरम और रेजर उनके करीब आए और उनको हटने के लिए कहने लगे. लेकिन समोआ जो वहां से नहीं हिले. इतना देख सेथ रोलिन्स बीच में आ गए और समोआ जो से भिड़ने के लिए मना करने लगे.

WWE TLC 2019: Roman Reigns को पीटने के लिए दुश्मन ने बुलाए बाहर से लोग, हुआ फिर ऐसा... देखें Video

देखें Video:

समोआ जो ने उनके सामने अपना कोट निकालकर फेंक दिया. इतना देख सेथ रोलिन्स ने AOP को इशारा किया और दोनों ने समोआ को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने समोआ को टेबल पर पटक दिया. वहीं रे मिस्टीरियो बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे. WWE ने यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया है. जिसके 72 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com