NDTV Khabar

WWE Smackdown: दुश्मन को मार डालना चाहता है 'Dead Man', आते ही बोला- Rest In Peace, देखें VIDEO

WWE में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो फैन्स ने काफी समय से नहीं देखा. वो है 'Dead Man' यानी अंडरटेकर (Undertaker) का खतरनाक अंदाज. उन्होंने आते ही अपने दुश्मन DX को ललकारा है और WWE Crown Jewel में लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है.

28 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE Smackdown: दुश्मन को मार डालना चाहता है 'Dead Man', आते ही बोला- Rest In Peace, देखें VIDEO

WWE में कुछ ऐसा होने जा रहा है, जो फैन्स ने काफी समय से नहीं देखा. वो है 'Dead Man' यानी अंडरटेकर (Undertaker) का खतरनाक अंदाज. उन्होंने आते ही अपने दुश्मन DX को ललकारा है और WWE Crown Jewel में लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. अंडरटेकर के साथ उनके भाई Kane भी DX यानी ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के साथ भिड़ेंगे. जिसके लिए चारों जंग के लिए तैयार हैं. मैच से पहले अंडरटेकर रिंग में पहुंचे और DX को कहा- रेस्ट इन पीस. मैच से पहले हर बार अंडरटेकर विरोधी को ऐसे ही ललकारते हैं और बता देते हैं कि लड़ना मौत से कम नहीं होने वाला है. 

WWE में John Cena की EX-गर्लफ्रेंड ने की दोस्त से धोखेबाजी, रिंग में ऐसे किया पीठ पर वार, देखें VIDEO


फैन्स को भी अंडरटेकर का ये अंदाज काफी पसंद आता है. इस बार भी अंडरटेकर का ऐसा करने से फैन्स मुकाबले के लिए एक्साइटिड हो गए हैं. SD1000 में कई बड़े दिग्गज खिलाड़ियों ने शिरकत की. आखिर में अंडरटेकर ने एंट्री मारकर शो को और दिलचस्प बना दिया है.

टिप्पणियां

WWE में देखी गई खूंखार जंग, 'बाहुबली' को चालाकी से हराकर पहुंचा World Cup में, देखें VIDEO
 


बता दें, WWE Crown Jewel दुबई के रियाद में खेला जाएगा. एक तरफ अंडरटेकर शॉन माइकल्स की जोड़ी केन और अंडरटेकर से भिड़ेगी तो वहीं इसी ईवेंट में WWE World Cup टूर्नामेंट खेला जाएगा. जहां John Cena, Rey Mysterio जैसे दिग्गज रेसलर्स फिर लड़ते दिखाई देंगे. ये टूर्नामेंट रसलमेनिया के बाद सबसे बड़ा माना जा रहा है क्योंकि इस बार बड़े खिलाड़ियों की एंट्री हो रही है और मैच भी काफी दिलचस्प होने जा रहे हैं. 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement