Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युजवेंद्र चहल फिर पहुंचे मार्टिन गप्टिल के पास, पूछा- 'क्या बोला था मुझे...' मिला ऐसा करारा जवाब- देखें Video

Yuzvendra Chahal जतिन सप्रू (Jatin Sapru) से माइक लेकर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) का इंटरव्यू लेने पहुंचे. गप्टिल ने मजाक-मजाक में चहल को हिन्दी में गाली दे दी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जैसे ही सुना तो वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

युजवेंद्र चहल फिर पहुंचे मार्टिन गप्टिल के पास, पूछा- 'क्या बोला था मुझे...' मिला ऐसा करारा जवाब- देखें Video

युजवेंद्र चहल फिर पहुंचे मार्टिन गप्टिल के पास, पूछा- 'क्या बोला था मुझे...'

India Vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने लगातार दूसरा टी-20 मैच जीता. टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया. 5 मैच की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से बढ़त हासिल की. मैच के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जतिन सप्रू (Jatin Sapru) से माइक लेकर मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) का इंटरव्यू लेने पहुंचे. जैसे ही चहल (Yuzvendra Chahal) पहुंचे तो गप्टिल (Martin Guptill) ने मजाक-मजाक में चहल को हिन्दी में गाली दे दी, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जैसे ही सुना तो वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. अब युजवेंद्र चहल फिर मार्टिन गप्टिल के पास पहुंचे. 

सिंगर ने स्टेज पर बुलाया तो भाग पड़े MS Dhoni, बाद में साक्षी संग यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये वीडियो शेयर किया है. चहल के आते ही गप्टिल ने कहा, ''तुम क्या कहना चाहते हो?'' जिसके तुरंत बाद चहल ने पूछा- ''कल रात तुमने मुझसे क्या कहा था...'' गप्टिल तुरंत बाद बोले- ''तुम्हें पता है कि मैंने क्या कहा था.'' जिसके बाद दोनों हंसने लगे, 5 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जानिए क्यों इस संतरा विक्रेता को सरकार दे रही देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री

देखें Video:

बता दें, मार्टिन गप्टिल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस और हैदराबाद सनराइजर्स की तरफ से खेल चुके हैं. गप्टिल के टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ अच्छे रिलेशन हैं. वो सभी खिलाड़ियों के साथ मजाक करते रहते हैं. इसलिए चहल और न ही टीम के किसी सदस्य को उनकी इस बाद का बुरा लगा. आईपीएल में इस साल मार्टिन गप्टिल अनसोल्ड रहे हैं.