इस स्टम्पिंग को देख आ जाएगी एमएस धोनी की याद, पलक झपकते ही चटकाया विकेट, देखें Video

जिम्बाब्वे अंडर-19 के विकेटकीपर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिलकुल एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह स्टंपिंग करते दिख रहे हैं. जिम्बाब्वे अंडर-19 और न्यूजीलैंड अंडर-19 (Zimbabwe U-19 Vs New Zealand U-19) के बीच मैच खेला गया.

इस स्टम्पिंग को देख आ जाएगी एमएस धोनी की याद, पलक झपकते ही चटकाया विकेट, देखें Video

MS Dhoni के जैसे जिम्बाब्वे विकेटकीपर ने यूं उखाड़ा विकेट.

एमएस धोनी (MS Dhoni) काफी समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. लेकिन फैन्स को धोनी का बेसबरी से इंतजार है. इसी बीच जिम्बाब्वे अंडर-19 के विकेटकीपर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिलकुल एमएस धोनी (MS Dhoni) की तरह स्टंपिंग करते दिख रहे हैं. जिम्बाब्वे अंडर-19 और न्यूजीलैंड अंडर-19 (Zimbabwe U-19 Vs New Zealand U-19) के बीच मैच खेला गया.

Ind Vs Aus: डेविड वॉर्नर को अचानक ग्राउंड पर मिली पतंग, लोग बोले- कन्नी देकर उड़ा दो भाई...- पढ़ें मजेदार कॉमेंट्स

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बेकहम व्हीलर स्पिनर टाडीवनाशे न्यानगानी की बॉल पर आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल विकेटकीपर के पास चली गई. 17 वर्षीय डेन शेनडेनडॉर्फ ने पलक झपकते ही बल्लेबाज को स्टंपिंग कर आउट किया. 

जबरदस्त स्टाइल में घूमकर विकेटकीपर के पीछे मारा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज, देखें Viral Video

देखें Video:

शेनडेनडॉर्फ ने दूर जाती गेंद को पकड़ा और बिना देखे स्टंप पर बॉल फेंक दी. बॉल सीधे स्टंप पर लगी और बल्लेबाज क्रीज तक पहुंच ही नहीं पाया. किसी को यकीन नहीं था कि विकेटकीपर इतने धमाकेदार तरीके से आउट करेगा. सोशल मीडिया पर शेनडेनडॉर्फ की खूब तारीफ हो रही है. 

TikTok Viral Video: ऋतिक रोशन इस देसी 'माइकल जैक्सन' के हुए जबरा फैन, MoonWalk देख बोले- 'है कौन ये...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''इसको देखकर धोनी की याद आ गई.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''बिलकुल संगाकारा की तरह विकेटकीपरिंग की.'' तीसरे यूजर ने लिखा, इस स्टंपिंग को देखकर सिर्फ यही कहूंगा... जादू...''