NDTV Khabar

चुनावी सभा में बोले अमित शाह- कांग्रेस देश विरोधी, किसान विरोधी है, कर्नाटक में उसका सफाया हो जाएगा

: BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनावी सभा में बोले अमित शाह- कांग्रेस देश विरोधी, किसान विरोधी है, कर्नाटक में उसका सफाया हो जाएगा

अमित शाह (फाइल फोटो)

कर्नाटक: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस में आर-पार की लड़ाई जारी है. चुनावी सभा में लगातार एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. कर्नाटक में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक के नारागुंडू में चुनावी सभा के दौरान कहा कि कांग्रेस एंटी नेशनल और एंटी फारमर्स है. कर्नाटक में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा. 

कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने कहा, यहां सिद्धारमैया और वहां पाकिस्तान सरकार कर रही है टीपू-टीपू

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी कह रहे थे कि भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है, मगर मैं कहना चाहता हूं कि यह लहर नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी की सुनामी चल रही है, जो सिद्धारमैया सरकार को उखाड़ फेंकेगी. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वंदे मातरम का अपमान किया. उन्होंने कहा कि जो देश के राष्ट्रगान का सम्मान नहीं कर सकते वह इस देश का भला कभी नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जिन्होंने वंदे मातरम का अपमान किया है, उनसे जनता हिसाब मांगेगी.

अमित शाह ने मध्यप्रदेश में चुनावी बिगुल फूंका, पार्टी को दिया जीत का मंत्र

टिप्पणियां
इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार पर तगड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा है कि इस सरकार की दो बड़ी गलतियां की हैं. पहला नोटबंदी और दूसरा जल्दबाजी में जीएसटी का लागू करना. पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि ये दोनों गलतियां ऐसी थीं जिनको टाला जा सकता था. इन फैसलों से अर्थव्यवस्था को तगड़ा नुकसान पहुंचा है और देश के लघु, मध्यम उद्योगों को झटका लगा है. इसका नतीजा ये रहा है कि हजारों लोगों को अपनी नौकरियां गंवानी पड़ गई.

VIDEO: भ्रष्टाचार को लेकर पूछे गए सवाल पर बीएस येदियुरप्पा ने खोया आपा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement