कमलनाथ के मुस्लिम 'वोट बैंक' वाले VIDEO पर BJP का हमला, कांग्रेस पार्टी देश को बांटने की राजनीति कर रही

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'देश को बांटने की जो राजनीति कांग्रेस कर रही है, वह बेहद ही घिनौना है.

कमलनाथ के मुस्लिम 'वोट बैंक' वाले VIDEO पर BJP का हमला, कांग्रेस पार्टी देश को बांटने की राजनीति कर रही

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ का वीडियो हुआ वायरल.

खास बातें

  • बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बोला हमला
  • 'कांग्रेस देश को बांटने की राजनीति कर रही'
  • बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत
नई दिल्ली:

बीजेपी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के मुस्लिम 'वोट बैंक' वाले वीडियो पर एतराज जताया और जमकर हमला बोला. पार्टी ने उन पर मध्यप्रदेश का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है. साथ इस वीडियो को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी की है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी कान खोलकर सुन लीजिए...हिन्दुस्तान का कोई भी पोलिंग बूथ धर्म के आधार पर निर्धारित करने वाला नहीं होता है. ये बताने वाला एजेंडा है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'देश को बांटने की जो राजनीति कांग्रेस कर रही है, वह बेहद ही घिनौना है. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो से मची सनसनी - 'अगर मुस्लिम इलाकों में 90% वोट नहीं पड़े, तो होगा बड़ा नुकसान'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को बांटने की राजनीति कर रही है, वह बेहद ही घिनौना है. राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ बंद कमरे में बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी हैं. कमलनाथ का वीडियो भी कांग्रेस अध्यक्ष की बात को सही साबित कर रहा है. उधर, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से कहा है कि ये शुद्ध रूप से एक क्रिमिनल एक्ट है. कांग्रेस और कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

सरकारी कर्मचारियों को कमलनाथ की चेतावनी: मेरी चक्की चलती है देर से, पर बहुत बारीक पीसती है

बता दें कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) मुस्लिम मतदाताओं (Muslim Votes) पर दिए गए एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कमलनाथ को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है कि मुस्लिम कांग्रेस पार्टी के 'वोट बैंक' हैं. वीडियो में बैठक में शामिल लोगों से कमलनाथ कहते हैं कि अगर 90% मुस्लिम वोट नहीं पड़े तो नुक़सान हो जाएगा. हम आपको बता दें कि NDTV इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

MP कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ बोले- महिलाओं को सजावट और कोटा के आधार पर नहीं मिले टिकट

कमलनाथ वीडियो में लोगों से कहते हैं, 'आप पिछला रिकॉर्ड देख लीजिये ये तो इंटरनेट पर है. जो मुसलमान बूथ है वहां कितने प्रतिशत मतदान हुआ है. अगर वहां 60% मतदान हुआ तो क्यों हुआ. 90% क्यों नहीं हुआ. इसका पोस्टमार्टम करना बेहद जरूरी है. मुसलमान समाज के अगर 90% वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत बड़ा नुकसान होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी नेता प्रभात झा ने भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा बोला जाता है तो वह मुसलमानों को भड़का रहे हैं. मध्य प्रदेश शांति का टापू है. कभी भी यहां चुनाव में उधम नहीं हुआ है. इसलिए मध्य प्रदेश के चुनाव को बिगाड़ने के लिए, सद्भावना बिगाड़ने के लिए, सांप्रदायिकता का खेल खेलने की जो कोशिश कर रहे हैं कमलनाथ जी ये शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की हिफाजत के लिए इनको तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए. वह जगह-जगह जाकर मीटिंग कर रहे हैं शाम के 5 बजे के बाद. ये अच्छी परंपरा है मध्यप्रदेश के लिए.

VIDEO :  कमलनाथ का वीडियो वायरल