NDTV Khabar

कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो से मची सनसनी - 'अगर मुस्लिम इलाकों में 90% वोट नहीं पड़े, तो होगा बड़ा नुकसान'

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) मुस्लिम मतदाताओं (Muslim Votes) पर दिए गए एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो से मची सनसनी - 'अगर मुस्लिम इलाकों में 90% वोट नहीं पड़े, तो होगा बड़ा नुकसान'

कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता कमलनाथ का वीडियो वायरल.

खास बातें

  1. मुस्लिम वोट का हिसाब-किताब
  2. '90% वोट न मिले तो नुक़सान'
  3. NDTV वीडियो की पुष्टि नहीं करता
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) मुस्लिम मतदाताओं (Muslim Votes) पर दिए गए एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कमलनाथ को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है कि मुस्लिम कांग्रेस पार्टी के 'वोट बैंक' हैं. वीडियो में बैठक में शामिल लोगों से कमलनाथ कहते हैं कि अगर 90% मुस्लिम वोट नहीं पड़े तो नुक़सान हो जाएगा. हम आपको बता दें कि NDTV इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.

सरकारी कर्मचारियों को कमलनाथ की चेतावनी: मेरी चक्की चलती है देर से, पर बहुत बारीक पीसती है

कमलनाथ वीडियो में लोगों से कहते हैं, 'आप पिछला रिकॉर्ड देख लीजिये य तो इंटरनेट पर है. जो मुसलमान बूथ है वहां कितने प्रतिशत मतदान हुआ है. अगर वहां 60% मतदान हुआ तो क्यों हुआ. 90% क्यों नहीं हुआ. इसका पोस्टमार्टम करना बेहद जरूरी है. मुसलमान समाज के अगर 90% वोट नहीं पड़े तो हमें बहुत बड़ा नुकसान होगा.


MP कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ बोले- महिलाओं को सजावट और कोटा के आधार पर नहीं मिले टिकट

कमलनाथ के इस बयान पर बीजेपी नेता प्रभात झा ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा बोला जाता है तो वह मुसलमानों को भड़का रहे हैं. मध्य प्रदेश शांति का टापू है. कभी भी यहां चुनाव में उधम नहीं हुआ है. इसलिए मध्य प्रदेश के चुनाव को बिगाड़ने के लिए, सद्भावना बिगाड़ने के लिए, सांप्रदायिकता का खेल खेलने की जो कोशिश कर रहे हैं कमलनाथ जी ये शर्मनाक है.

कमलनाथ बोले - RSS पर प्रतिबंध लगाने की बात कभी नहीं कही, न ही हमारी मंशा है

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की हिफाजत के लिए इनको तत्काल गिरफ्तार करना चाहिए. वह जगह-जगह जाकर मीटिंग कर रहे हैं शाम के 5 बजे के बाद. ये अच्छी परंपरा है मध्यप्रदेश के लिए. बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होने हैं और नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे. 

VIDEO :  कमलनाथ का वीडियो वायरल
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement