NDTV Khabar

'करो या मरो' की जंग पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- पद का मोह नहीं, पहले जीत, फिर राहुल तय करेंगे CM कौन

मध्य प्रदेश के चुनावी रण को लेकर कांग्रेस की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एनडीटीवी से अपनी बेबाक राय रखी और उन्होंने चुनाव को लेकर कांग्रेस की रणनीति पर भी बात की. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'करो या मरो' की जंग पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- पद का मोह नहीं, पहले जीत, फिर राहुल तय करेंगे CM कौन

Madhya Pradesh Assembly Election 2018: कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच आर-पार की लड़ाई है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर जहां कांग्रेस अपना 15 सालों का वनवास खत्म करना चाहती है, वहीं भारतीय जनता पार्टी इस विजयी पताका लहराकर जीत का चौका लगाना चाहती है. हालांकि, दोनों खेमों के नेता यह मान रहे हैं कि इस बार की लड़ाई बराबर की है. मध्य प्रदेश में बीजेपी के पास पहले से ही शिवराज सिंह चौहान के रूप में मुख्यमंत्री का चेहरा है, मगर कांग्रेस अभी भी यह तय नहीं पाई है कि कमलनाथ या फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया में से वह किसे अपना सीएम पद के लिए उम्मीदवार बनाएगी. यही वजह है कि बीजेपी चुनावी सभाओं में इस बात पर चुटकी लेती दिख रही है. हालांकि, इस बार मध्य प्रदेश के चुनावी रण को लेकर कांग्रेस की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एनडीटीवी से अपनी बेबाक राय रखी और उन्होंने चुनाव को लेकर कांग्रेस की रणनीति पर भी बात की. 

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने क्यों कहा- 2019 में बीजपी से PM मोदी बनेंगे या राजनाथ सिंह ?


मध्य प्रदेश में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री पद की चाह के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरा मोह किसी पद के साथ नहीं है. पहले हम राज्य में जीत दर्ज कर लेंगे, तब फिर राहुल  गांधी तय करेंगे कि राज्य में कांग्रेस का सीएम कौन होगा. उन्होंने राज्य में कांग्रेस की पकड़ पर कहा कि इस बार पार्टी में जमीनी एकता है. मध्य प्रदेश चुनव इस बार करो या मरो की लड़ाई है. 
 

m940k1uoनींबू-मिर्च का माला पहने ज्योतिरादित्य सिंधिया
 
कमलनाथ के मुस्लिम 'वोट बैंक' वाले VIDEO पर BJP का हमला, कांग्रेस पार्टी देश को बांटने की राजनीति कर रही

दिग्विजय सिंह के साथ मनमुटाव की खबरों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरे और दिग्विजय सिंह के बीच कोई लड़ाई नहीं है. यह अफवाह भारतीय जनता पार्टी की साजिश है. बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवबंर को विधानसभा चुनाव है और यहां बीते 3 बार से बीजेपी की सरकार है.

कांग्रेस नेता कमलनाथ के वायरल वीडियो से मची सनसनी - 'अगर मुस्लिम इलाकों में 90% वोट नहीं पड़े, तो होगा बड़ा नुकसान'

वायरल हुए कमलनाथ के मुसलमान वोट के बयान वाले वीडियो पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने कुछ गलत नहीं कहा है. हर समुदाय ज्यादा से ज्यादा वोट करे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की भी अपील की. 

राजनाथ सिंह बोले- कांग्रेस की हालत 'बिना दूल्हे की बारात' जैसी, उनके पास एक चेहरा तक नहीं

टिप्पणियां

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी खुद काबिल हैं. मेरी मदद की उन्हें जरूरत नहीं है. मैं दिल्ली या मध्य प्रदेश में कहीं भी जिम्मेदारी निभाने को तैयार हूं. टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस खेमे में नाराजगी की खबरों पर उन्होंने कहा कि इस बार टिकट बंटवारा बहुत ही सटीक तरीके से हुआ है. 

VIDEO: 'मेरा मोह किसी पद के साथ नहीं'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement