'बाहुबली' सीरीज के बाद अब 'मोस्ट वांटेड' धमाके के लिए हो जाएं तैयार

चर्चित भोजपुरी फिल्‍म 'बेटवा बाहुबली' सीरीज के बाद अब अभिनेता अजय दीक्षित फिल्‍म 'मोस्ट वांटेड' से धमाका करने को तैयार हैं.

'बाहुबली' सीरीज के बाद अब 'मोस्ट वांटेड' धमाके के लिए हो जाएं तैयार

खास बातें

  • फ्लोर पर उतरी फिल्‍म 'मोस्ट वांटेड', जल्द शुरू होगी शूटिंग
  • अलग और आकर्षक किरदार में नजर आएंगे अजय दीक्षित
  • नाम के अनुसार 'मोस्ट वांटेड' काफी अपीलिंग है: अजय दीक्षित
मुंबई:

चर्चित भोजपुरी फिल्‍म 'बेटवा बाहुबली' सीरीज के बाद अब अभिनेता अजय दीक्षित फिल्‍म 'मोस्ट वांटेड' से धमाका करने को तैयार हैं. अभी हाल ही में मुंबई स्थित ए बी स्टूडियो में इस फिल्‍म का मुहूर्त हुआ. गोस्वामी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में वे एक अलग और आकर्षक किरदार में नजर आएंगे. दर्शकों ने उन्‍हें 'बेटवा बाहुबली' सीरीज में खूब सराहा था, जिसके बाद अब इस फिल्‍म से भी लोगों की अपेक्षाएं बढ़ गई हैं. 

पढ़ें: कॉमेडी के साथ दर्शकों को 'बाप रे बाप' डराती नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

फिल्‍म 'मोस्ट वांटेड' के बारे में बात करते हुए अजय दीक्षित कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी का कांसेप्‍ट नया और इंटरटेनिंग है. इसके गाने भी काफी अच्छे हैं, जो लोगों को खूब पसंद आएंगे. नाम के अनुसार, 'मोस्ट वांटेड' काफी अपीलिंग है. जल्द ही फिल्म की शूट शुरू होनी है. हम सभी इसमें अपना सौ फीसदी देंगे और कोशिश करेंगे कि फिल्‍म लोगों को भी पसंद आये. बाकी भोजपुरिया दर्शक हमारे जज हैं. फिल्‍म कैसी बनी, सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद वही इसका फैसला करेंगे. वैसे भी अब भोजपुरी के दर्शकों का भी मूड बदला है. उन्‍हें भी अच्‍छी फिल्‍मों की इंतजार रहता है.

पढ़ें: एक्ट्रेस को पाने की डिमांड मां से कर बैठे ये, जानें कैसे परवान चढ़ा इनका प्यार?

बता दें कि फिल्‍म 'मोस्ट वांटेड' के लेखक-निर्देशक कुंदन शुक्ला हैं. इसमें अजय दीक्षित के अलावा कुमार गौरव, सुनील धारिया, बालगोविंद बंजारा, निसार खान, दीपक गोस्वामी और ग्लोरी महनता अहम रोल में नजर आएंगे.

 VIDEO: असरानी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com