NDTV Khabar

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह दुल्हन बनकर फूट-फूट कर रोईं, Video का इंटरनेट पर तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने एक्टिंग व सिंगिंग के दम-खम से छा चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया सॉन्ग 'छोड़ के जात बाड़े जान' यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह दुल्हन बनकर फूट-फूट कर रोईं, Video का इंटरनेट पर तहलका

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दुल्हन के लिबास में

खास बातें

  1. 'छोड़ के जात बाड़े जान' गाने में अक्षरा सिंह
  2. फूट-फूट कर रोते हुए दिखीं
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ गाना
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपने एक्टिंग व सिंगिंग के दम-खम से छा चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया सॉन्ग 'छोड़ के जात बाड़े जान' यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) दुल्हन के लिबास में हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये गाना 'छोड़ के जात बाड़े जान' सोशल मीडिया के अन्य प्लैटफॉर्म पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह पहली बार फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं. 'पहला फागुन अक्षरा के' एल्बम के इस गाने को वेब म्यूजिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर 11 फरवरी को रिलीज किया था. दो दिन के भीतर इस गाने को 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने गाया है और इसमें वे खुद ही परफॉर्म करती नज़र भी आ रही हैं.

अक्षरा सिंह के साथ हुआ ऐसा धोखा, सोशल मीडिया पर यूं बताई पूरी दास्तां- देखें Video


देखें Video-

 

दरअसल, इस गाने का थीम होली से जुड़ा ही है. 'छोड़ के जात बाड़े जान' में एक लड़की अपने महबूबा से होली के बहाने अंतिम बार मिलने की गुजारिश कर रही होती है. इस गाने में उस लड़की का किरदार खुद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ही प्ले कर रही हैं. इसका लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और म्यूजिक डायरेक्टर अविनाश झा घुंघरू हैं. अविनाश ने अपनी शानदार म्यूजिक से इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है. उस पर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जादू वाली आवाज ने श्रोताओं को एक बार फिर से दीवाना बना दिया है. मेलोडी मैक्स में इस गाने को तैयार किया गया है, जो 24 घंटे में बहुत तेजी से वायरल हुआ.

अक्षरा सिंह की मासूम अदा पर आप भी हो जाएंगे फिदा, Video हुआ वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

 

टिप्पणियां

इसमें कोई दो राय नहीं कि इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जलवा लोगों पर सर चढ़ कर बोल रहा है. तभी तो उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर मिलियन व्यूज की श्रेणी में बेहद कम समय में आ जाता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की एक मात्र वाहिद कलाकार हैं, जिनकी फॉलोवर्स की संख्या काफी तेजी से बढ़ी है. उनका यह वायरल गाना 'छोड़ के जात बाड़े जान', उनकी सफलता की एक और कहानी कहती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement