Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी गाने का धमाल, होली के मौके पर वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी गाने का धमाल, होली के मौके पर वायरल हुआ Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने मचाई धूम

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने फिर मचाई धूम
  • उनके नए भोजपुरी सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल
  • खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Songs) हमेशा ही धमाल मचाते आए हैं. इसी वजह से उन्होंने यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. अब होली के मौके पर वो एक से एक भोजपुरी गानों के साथ दर्शकों के बीच दस्तक दे रही है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) का एक लेटेस्ट होली सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. उनके इस गाने का नाम 'साली से रंगवाला हो' (Sali Se Rangwala Ho) है. उनका यह होली वीडियो सॉन्ग दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में वो बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ रही हैं.

TikTok Viral Video: पवन सिंह को काजल राघवानी ने साड़ी के लिए बनाया बेवकूफ, खूब देखा जा रहा वीडियो

देखें वीडियो:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाल रंग का कोट पैंट पहना है और पूरी तरह से होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. 'साली से रंगवाला हो' (Sali Se Rangwala Ho) गाने को कई व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे का जैसा अंदाज दिखा है वैसा पहले कभी देखने को नहीं मिला. उनके इस गाने की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. इस गाने को चार दिन पहले ही रिलीज किया गया है.

Akshay Kumar ने उड़ा दी Kapil Sharma की नींद, सुबह 7 बजे ही पहुंच गए सेट पर, देखें Pics

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) मूलरूप उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com