NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे संग लंदन की गलियों में निरहुआ ने फरमाया इश्क, Video ने मचाया गदर

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ आती हैं तो सोशल मीडिया पर वीडियो जरूर वायरल हो जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे संग लंदन की गलियों में निरहुआ ने फरमाया इश्क, Video ने मचाया गदर

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) व निरहुआ (Nirahua) लंदन में डांस करते हुए

खास बातें

  1. निरहुआ-आम्रपाली का धमाल
  2. भोजपुरी सॉन्ग पर थिरकी ये जोड़ी
  3. वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ आती हैं तो सोशल मीडिया पर वीडियो जरूर वायरल हो जाता है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस बार इंटरनेट के लिए कोई फनी वीडियो लेकर नहीं आए, बल्कि अपनी भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Movie) 'निरहुआ चलल लंदन' (Nirahua Chalal London) का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है. यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'गोरी तोहार कमर लचकउआ' (Gori Tohar Kamar Lachkauwa) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है.

Baaghi 3 First Look: टाइगर श्रॉफ घमासान एक्शन के लिए तैयार, 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी 'बागी 3'

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) के इस जोड़ी ने भोजपुरी सॉन्ग में लंदन की सड़कों के किनारे फिल्म का गाना गाते हुए दिखे. इतना ही नहीं, दोनों ही भोजपुरी स्टार्स ने लंदन ब्रिज के सामने डांस भी किया. लंदन की गलियों में निरहुआ ने आम्रपाली के साथ गाने में भोजपुरिया स्टाइटल में कुछ इस कदर इश्क फरमाया कि वहां मौजूद स्थानीय लोग देखते ही रह गए. बुधवार को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है. इस गाने को निरहुआ के अलावा इंदु सोनाली ने भी गाया है. गाने के लिरिक्स को प्यारे लाल यादव ने लिखा है, जबकि म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. 


देखें वीडियो-

वैसे भी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) अब बॉलीवुड को टक्कर देने के लिए तैयार है, और वह भी विदेशों में शूटिंग कर रहा है. भोजपुरी फिल्मों को स्तर भी बढ़ रहा है. भोजपुरी मूवीज में नई कहानियां आ रही हैं, एक्शन बढ़ रहा है और इसके साथ बजट भी. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई काम एक साथ करते हैं, हंगामा बरपा जाते हैं. फिर चाहे वह फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी, देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on


नेहा धूपिया-अंगद बेदी ने मनाया बेटी मेहर के पहले महीने का जन्मदिन, शेयर किया ये Video

टिप्पणियां

पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बन  रही ‘निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता सोनू खत्री हैं. फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक चंद्रा पंत हैं जबकि फ़िल्म  में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के अलावा सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement