आम्रपाली दुबे को लेने घोडे़ पर पहुंचे भोजपुरी एक्टर निरहुआ, बोले- तैनूं ले के मैं जावांगा- Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का ऐसा डेडली कॉम्बिनेशन है जब भी दोनों साथ आते हैं, धमाल मचा देते हैं.

आम्रपाली दुबे को लेने घोडे़ पर पहुंचे भोजपुरी एक्टर निरहुआ, बोले- तैनूं ले के मैं जावांगा- Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने की जमकर मस्ती

खास बातें

  • निरहुआ का नया वीडियो हुआ वायरल
  • आम्रपाली दुबे के साथ मचाया हंगामा
  • 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की कर रहे हैं शूटिंग
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का ऐसा डेडली कॉम्बिनेशन है जब भी दोनों साथ आते हैं, धमाल मचा देते हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने कुछ ऐसा ही हंगामा बरपाया है. इन दिनों फिल्मी सितारे मोबाइल ऐप्स का इस्तेमाल करके मजेदार वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही कुछ प्रयोग निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी किया है. निरहुआ इस वीडियो में घोड़े पर नजर आ रहे हैं तो आम्रपाली दुल्हन की ड्रेस में हैं. बैकग्राउंड में 'सलाम-ए-इश्क' फिल्म का 'तैनूं ले के मैं जावांगा' चल रहा है. बॉलीवुड के इस सॉन्ग को प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान पर फिल्माया गया है. 

सपना चौधरी के फैन्स थाम लें दिल, 'हरियाणा की बांकी छोरी' छोटे पर्दे पर करने जा रहीं बड़ा धमाल...देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


Zero Trailer: आमिर ने 'जीरो' के ट्रेलर को बताया धांसू, शाहरुख ने लगाया गले, फैन्स बोले- सल्लू भाई की कमी है

भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' की शूटिंग बहुत जोर-शोर से कर रहे हैं. निरहुआ शूटिंग के दौरान के जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. निरहुआ ने घुड़सवारी का एक वीडियो डाला है जिसमें वे पहाड़ी इलाके में नदी के बीच में से घोड़ा दौड़ाते नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने इस वीडियो मोबाइल ऐप के जरिये आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो डाला है, जिसमें वे दुल्हन की ड्रेस में हैं. इस तरह ये वीडियो काफी मजेदार बन पड़ा है.

पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की शानदार जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की 'बॉर्डर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी, और अब 'निरहुआ चलल लंदन' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी नजर आएगी. दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर धमाकेदार रहे हैं, और इन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया गया है. ऐसे में इस जोड़ी से फिर से बड़े धमाल की उम्मीद है.  
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com