आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दिखी झन्नाटेदार केमिस्ट्री, 'दरोगा बाबू' का YouTube पर धमाल- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की केमिस्ट्री ने यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. 'सिम्बा (Simmba)' को टक्कर देने 'दरोगा बाबू' आ गया है.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दिखी झन्नाटेदार केमिस्ट्री, 'दरोगा बाबू' का YouTube पर धमाल- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की धमाकेदार केमिस्ट्री

खास बातें

  • भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है निरहुआ-आम्रपाली
  • 'दरोगा बाबू' का यूट्यूब पर धमाल
  • पुलिस अफसर के रोल में हैं निरहुआ
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और जुबली स्टार के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की केमिस्ट्री ने यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म 'दरोगा बाबू (Daroga Babu)' यूट्यूब (YouTube) पर रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही ट्रेंडिंग में शामिल हो गई है. भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'दरोगा बाबू' में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की एक्टिंग कमाल की है और निरहुआ पुलिस वाले के रोल में हैं. रणवीर सिंह की 'सिम्बा (Simmba)' इसी हफ्ते रिलीज हुई है, ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के 'सिम्बा' को टक्कर देने के लिए भोजपुरी का 'दरोगा बाबू' आ गया है. 

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' को बंपर ओपनिंग, शाहरुख खान की 'Zero' को दी पटखनी

2.0 Box Office Collection Day 30: रजनीकांत की ‘Robot 2.0' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, अब तक कमा डाले इतने करोड़

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की भोजपुरी फिल्म 'दरोगा बाबू' एक्शन फिल्म है, जिसमें आम्रपाली-निरहुआ का धमाकेदार रोमांस नजर आएगा. वैसे भी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी जब भी साथ आती है, कहर बरपा जाती है. फिर चाहे वह 'बॉर्डर' फिल्म हो या फिर 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3.' आम्रपाली दुबे जोरदार डांस करती हैं, और निरहुआ के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी जमती भी है. दोनों ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के धमाकेदार स्टार हैं और एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. 

तैमूर अली खान और अबराम खान के Cute अंदाज हुए वायरल, Photo देख कहेंगे Wow!

राजामौलि के बेटे की शादी में नाचे बाहुबली तो देवसेना ने यूं मारी एंट्री...देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी नए धमाल के लिए तैयार है. भोजपुरी सिनेमा के ये दोनों सुपरस्टार अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)' में एक साथ नजर आएंगे. 'निरहुआ चलल लंदन' की शूटिंग को लंदन में अंजाम दिया गया है, और लंदन की कड़ाके की ठंड में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग कमाल का डांस भी किया है. इस तरह 'निरहुआ चलल लंदन' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस बीच, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैन्स के लिए 'दरोगा बाबू' यूट्यूब पर मौजूद है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...