Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' को धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह (Ranveer SIngh) की 'सिम्बा' ने शाहरुख खान की 'Zero' को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 'जीरो' ने पहले दिन 18.14 करोड़ रु. कमाए थे.

Simmba Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' को धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Simmba Box Office collection Day 1: रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिम्बा' को लगी जोरदार ओपनिंग

खास बातें

  • 28 दिसंबर को रिलीज हुई है 'सिम्बा'
  • रोहित शेट्टी हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • सारा-रणवीर की जोड़ी आएगी नजर
नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) निर्देशित 'सिम्बा (Simmba)' को लेकर बॉक्स ऑफिस (Box Office) से गुड न्यूज आ रही है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा' को लेकर फिल्म समीक्षकों के अच्छे रिव्यू (Simmba Movie Review) आए थे और बॉक्स ऑफिस (Simmba Movie Box Office Collection ) पर इसके अच्छे नतीजे दिखने भी शुरू हो गए हैं. 'सिम्बा (Simmba)' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर (Temper)' की रीमेक है और इसमें एक्शन का भरपूर मसाला है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 'सिम्बा' की पहले दिन की कमाई (Simmba Box Office Collection Day 1) के आंकड़े जारी कर दिए हैं. 'सिम्बा' ने 20.72 करोड़ रु. की कमाई की है और इसके चार दिन के अंदर 100 करोड़ रु. रुपये करने की उम्मीद है. इस तरह रणवीर सिंह की 'सिम्बा' ने शाहरुख खान की 'Zero' को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. 'जीरो' ने पहले दिन 18.14 करोड़ रु. कमाए थे. 'केजीएफ (KGF)' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.

Simmba Movie Review: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' देखकर दर्शकों के सिर में हुआ दर्द, लोगों ने यूं किया Troll

 


बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 'सिम्बा' (Box Office Collection of Simmba)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा' के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Simmba Box Office Collection Day 1) को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. तरण आदर्श ने लिखा हैः  'रणवीर सिंह की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग. शुक्रवार को कमाए 20.72 करोड़ रु. दूसरे दिन और बड़े धमाल की उम्मीद.' रणवीर सिंह 'सिम्बा' में करप्ट पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो बाद एक घटना के बाद ईमानदार बन जाता है. फिल्म में उनका साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान दे रही हैं. 

The Accidental Prime Minister Trailer: 'महाभारत में दो फैमिलीज थीं. इंडिया में तो एक ही है'- ऐसे ही 7 शानदार डायलॉग

Bollywood Quiz: बॉलीवुड में आए नए चेहरों में कौन सा चेहरा आपको सबसे ज्‍यादा पसंद आया?

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन वाली रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'सिम्बा (Simmba)' का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है. लेकिन जिस तरह की ओपनिंग फिल्म को लगी है, उसे देखते हुए 'सिम्बा' चार दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू सकती है. हालांकि शाहरुख खान की बड़े बजट की फिल्म 'Zero' एक हफ्ते के बाद भी 100 करोड़ रु. से कोसों दूर है. रणवीर सिंह के लिए 'सिम्बा' काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि रणवीर सिंह का सोलो फिल्मों का रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है, और उनकी सभी बड़ी हिट फिल्में दीपिका पादुकोण के साथ ही हैं.

अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...