आम्रपाली दुबे ने कह दी ऐसी बात, निरहुआ ने भोजपुरी में यूं निकाला गुस्सा- देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ गरदा उड़ा दिया है. उनका ये वीडियो तो बहुत ही कमाल है.

आम्रपाली दुबे ने कह दी ऐसी बात, निरहुआ ने भोजपुरी में यूं निकाला गुस्सा- देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और निरहुआ का मजेदार वीडियो

खास बातें

  • निरहुआ-आम्रपाली का वीडियो वायरल
  • वीडियो में जमकर की मस्ती
  • आम्रपाली पर यूं निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ गरदा उड़ा दिया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी अकसर कई तरह की ऐप्स का इस्तेमाल करती है, और मजेदार वीडियो तैयार करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ ऐसा ही किया है, और उनकी इस कोशिश को इंस्टाग्राम पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी वॉयस पर एक्टिंग करने का काम किया है, और सोशल मीडिया पर दोनों ने ऐसा पहली बार किया है. (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें)

सपना चौधरी ने पटियाला सूट में स्टेज पर बरपाया कहर, लगाए ऐसे ठुमके Video हुआ वायरल

  भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर निरहुआ (Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें वे आम्रपाली दुबे के साथ बात कर रहे हैं. हालांकि दोनों लिप सिंकिंग कर रहे हैं लेकिन ये वीडियो बहुत मजेदार बन पड़ा है. आम्रपाली दुबे निरहुआ से कुछ पूछते हैं, और वे उसका जवाब देती हैं तो निरहुआ खफा हो जाते हैं. इसके बाद वे उन्हें अपशब्द कहने लगते हैं. हालांकि ये पूरा वीडियो मस्ती में बनाया गया है, और भोजपुरी में है.

सुष्मिता सेन पहुंचीं फैन के घर, अम्माजी से आशीर्वाद की खातिर किया कुछ ऐसा बार-बार देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on



Thugs Of Hindostan Trailer: आमिर खान पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन, देखें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी कुछ करते हैं तो वह जमकर वायरल होता है.  निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी अगली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' है जिसका टीजर आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रिलीज किया है. इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी 'निरहुआ चलल लंदन 3' में भी एक साथ दिखेगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी कई नए धमाके करने के लिए तैयार हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com