NDTV Khabar

आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस बार अनोखे अंदाज में धमाल मचाया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब (YouTube) क्वीन आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की केमिस्ट्री जमकर धमाल मचा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आम्रपाली दुबे लड़का बन संभावना सेठ से फरमाने लगीं इश्क तो Video ने उड़ाया गरदा

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ की केमिस्ट्री हुई सुपरहिट

खास बातें

  1. भोजपुरी फिल्म का वीडियो हुआ वायरल
  2. आम्रपाली का धमाकेदार अंदाज
  3. संभावना सेठ भी आईं नजर
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस बार अनोखे अंदाज में धमाल मचाया है. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे की आने वाली भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' का नया सॉन्ग रिलीज हुआ है. आम्रपाली दुबे इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा की कमाल की डांसर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के साथ गरदा उड़ा रही हैं. खास यह है कि 'लागल रहा बताशा' के इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) लड़का बनी हुई हैं, और वे (Sambhavna Seth) के साथ प्रेम की पींगें डाल रही हैं. 'हमारी जान लोगी क्या' सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है (सॉन्ग देखने के लिए यहां क्लिक करें).

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video


Priya Prakash Varrier सिगरेट के कश लगाती आईं नजर, 'श्रीदेवी बंग्लो' का ट्रेलर हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की जोड़ी इस सॉन्द में कमाल की लग रही हैं. हालांकि 'लागल रहा बताशा' का पूरा सॉन्ग अभी रिलीज नहीं हुआ है, बल्कि इसके कुछ सीन ही नजर आते हैं. लेकिन आम्रपाली दुबे इस सॉन्ग में लड़का बनी हुई हैं और संभावना सेठ भी जोरदार डांस कर रही हैं. इस तरह भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की अनोखी केमिस्ट्री इस सॉन्ग में देखने को मिल रही है. वैसे भी आम्रपाली दुबे और संभावना सेठ दोनों ही अपने डांस और अदाओं के लिए खास पहचान रखती हैं. 

'श्रीदेवी बंग्लो' की वजह से Priya Prakash Varrier मुश्किल में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

टेलीविजन की इस बहू को है Pole Dance का शौक, बोलीं- मेरा पहला प्यार...देखें Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के इस सॉन्ग को कल्पना और हनी बी ने गाया है. 'लागल रहा बताशा' के इस सॉन्ग का म्यूजिक ओम झा ने दिया है और लिरिक्स आजाद सिंह के हैं.  भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा बताशा' के डायरेक्टर आलोक सिंह बीसन हैं. इस भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) में मनोज टाइगर, आम्रपाली दुबे, अविनाश दुबे, आनंद मोहन, प्रकाश जायस और संभावना सेठ लीड में नजर आएंगे.

 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement