NDTV Khabar

'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आंख मारे' गाने पर अपने एक्सप्रेशंस से भोजपुरी एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है Video

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  1. अक्षरा सिंह ने अपने टिक-टोक वीडियो से मचाया धमाल
  2. 'आंख मारे' सॉन्ग पर अक्षरा सिंह ने दिए दमदार एक्सप्रेशंस
  3. अक्षरा सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की जानी-पहचानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अरशद वारसी के सॉन्ग 'आंख मारे' पर टिक-टॉक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस देखने लाएक हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह वीडियो उनके फैन पेज पर शेयर हुआ है, जो काफी सुर्खियां भी बटोर रहा है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस टिक-टॉक वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस के साथ ही उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया परफेक्ट कार्टव्हील, Video देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए लोग


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. हाल ही में वायरल हुए वीडियो में अक्षरा सिंह लाल साड़ी और माथे पर बिंदी लगाए दिखाई दे रही हैं. गले में मंगलसूत्र पहने एक सुहागन के रूप में नजर आने वाली अक्षरा सिंह का लुक इसमें काफी खूबसूरत लग रहा है. उनके वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शूटिंग के बीच बचे टाइम में ही अपनी टिकटोक वीडियो तैयार की है. 

इस हॉलीवुड स्टार ने एक सेल्फी के लिए मांगे 75 हजार रुपये, सोशल मीडिया पर फैंस ने ली चुटकी


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही उनकी शानदार सिंगिंग के लिए भी जाना जाता है. कुछ समय पहले अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा की दूसरी लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. इस डांस वीडियो में अक्षरा सिंह और आम्रपाली दूबे ने अपना खूब जलवा बिखेरा था. 

पेरिस में कुछ इस अंदाज में वेकेशन मना रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, Photo हुई वायरल

भोजपुरी सिनेमा के अलावा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जीटीवी पर आने वाले शो 'काला टीका' और स्टार प्लस के कार्यक्रम 'सूर्यपुत्र कर्ण' में भी अपनी भूमिका निभा चुकी हैं. सीरियल काला टीका में अक्षरा सिंह की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. कुछ समय पहले अक्षरा सिंह ने अपने सुपरहिट गाने पटरी पर रेल अकेल चली से खूब धमाल मचाया था. इस सॉन्ग में उन्होंने जबरदस्त सिंगिंग के साथ ही काफी अच्छा डांस भी किया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement