Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया ज्ञान, कहा-अगर कोई आपके चरित्र पर कीचड़ उछाले तो...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा है.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया ज्ञान, कहा-अगर कोई आपके चरित्र पर कीचड़ उछाले तो...

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने शेयर किया दमदार वीडियो
  • भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताई इंसान की परवरिश और उसके चरित्र से जुड़ी बातें
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान भी खींचा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने ना तो कोई डांस और ना ही कोई एक्सप्रेशन्स नहीं दिए हैं.  वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंसान की परवरिश और उसके चरित्र से जुड़ी कुछ बातें बताई हैं. आम्रपाली दुबे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Batla House Box Office Collection Day 7: जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा, "अगर कोई व्यक्ति बार-बार आपके चरित्र पर कीचड़ उछाल रहा हो तो हर बार उसे माफ कर देना चाहिए. क्योंकि वो आपके चरित्र की नहीं, बल्कि अपने परवरिश की पहचान दे रहा होता है." इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "आज का ज्ञान सुनें क्या?" 

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म की उड़ान जारी, कमाए इतने करोड़

When Kajrare is your all time favourite song

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

इससे पहले आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक और जबरदस्त वीडियो साझा किया था. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के जबरदस्त गाने कजरारे पर एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही थीं.

करिश्मा कपूर ने खोले पुराने राज, बोलीं - इस सुपरहिट गाने के लिए बदले थे 30 बार कपड़े

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज एक्टर निरहुआ के साथ फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू के बाद से ही निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. दोनों जल्द ही फिल्म 'लल्लू की लैला' से एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com