अपनी भतीजी संग डांस करते नजर आए वरुण धवन, अर्जुन कपूर ने कहा- इसका डेब्यू...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वरुण अपनी भतीजी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं.

अपनी भतीजी संग डांस करते नजर आए वरुण धवन, अर्जुन कपूर ने कहा- इसका डेब्यू...

वरुण धवन (Varun Dhawan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • वरुण धवन का वीडियो हुआ वायरल
  • अपनी भतीजी के साथ मस्ती करते नजर आए वरुण धवन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वरुण अपनी भतीजी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वरुण ने अपनी भतीजी को कंधे पर बैठाया हुआ है और उसके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. अपने इस क्यूट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'जब मैनेजर ने कहा कि वरुण आज तुम फ्री हो तो मीटिंग खत्म कर लेते हैं, इस पर वरुण कहते हैं, मैं बहुत बिजी हूं इशिता. मेरी जिंदगी का प्यार.' वरुण के इस वीडियो पर फैन्स तो कमेंट कर ही रहे हैं साथ-साथ सेलेब्स ने भी कमेंट्स की लाइन लगा दी है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने 'कजरारे...' गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, Video देख आप भी कहेंगे लाजवाब

 

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वरुण के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'चाचू नंबर वन.' अर्जुन ने ये भी कहा कि इसका डेब्यू करवा दो. जैकलीन फर्नांडिस कमेंट करते हुए बोलीं, 'ओएमजी, बहुत प्यारी बच्ची है.' आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), नरगिस फाखरी और अमाल मलिक ने भी वरुण धवन के इस क्यूट वीडियो पर कमेंट किया है. बता दें फिलहाल एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' की बैंकॉक में शूटिंग कर रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने खोले पुराने राज, बोलीं - इस सुपरहिट गाने के लिए बदले थे 30 बार कपड़े

हाल ही में वरुण (Varun Dhawan) ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्टर फिल्म के किरदार 'कुंवर महेंद्र प्रताप' के अंदाज में समुद्र में स्टंट करते नजर आ रहे थे. उनके इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म 'कुली नंबर वन (Coolie No. 1)' गोविंदा की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में वरुण, गोविंदा (Govinda) का किरदार निभाएंगे तो वहीं सारा अली खान करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का रोल निभाती नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...