NDTV Khabar

Coolie No. 1: 'राजू' के किरदार के लिए वरुण धवन ने इस प्रकार चेंज किया अपना लुक, Video हुआ वायरल

'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' से जुड़ा वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपकमिंग फिल्म के लिए वरुण धवन का कैसे मेकओवर किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Coolie No. 1: 'राजू' के किरदार के लिए वरुण धवन ने इस प्रकार चेंज किया अपना लुक, Video हुआ वायरल

'राजू' के लिए तैयार हुए वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  1. फिल्म के लिए क्लीन शेव हुए वरुण धवन
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वरुण धवन का वीडियो
  3. 2020 में रिलीज होगी वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अब अपनी फिल्म 'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' की तैयारी में लग गए हैं. शूटिंग के लिए सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) दोनों ही बैंकॉक पहुंचे हैं. 'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' से जुड़ा वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपकमिंग फिल्म के लिए वरुण धवन का कैसे मेकओवर किया जा रहा है. इस वीडियो को खुद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था. 

Bhojpuri Cinema: आर्टिकल 370 पर बने इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया कोहराम, बार-बार देखा जा रहा है Video


इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में वरुण धवन काफी फनी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि वरुण धवन को 'राजू' के किरदार में लाने के लिए उन्हें क्लीन शेव किया गया है. वीडियो में भी वरुण धवन यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मैं 'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' के लिए तैयार हो रहा हूं और अपनी दाढ़ी हटा रहा हूं, जिससे मैं पूरी तरह फिल्म का 'राजू' बन सकूं. वीडियो में वरुण धवन का यह अंदाज देखकर कोई भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो सकता है. 

Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी' से आई बड़ी खबर, पहले दिन ही शो से बाहर हुई यह कंटेस्टेंट

इस वीडियो के अलावा हाल ही में  'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति कूली की ड्रेस पहने खूब सारा सामान लिये खड़ा दिख रहा है. 

Nach Baliye 9: गोरिल्ला बन बबीता और विवेक ने दिया सोशल मैसेज, अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंकाया

बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म 'कूली नंबर 1 (Coolie No. 1)' का रीमेक है. पहली फिल्म में जहां एक्ट्रेस के तौर पर करिश्मा कपूर नजर आई थीं, तो वहीं अब उनकी जगह सारा अली खान और गोविंदा की जगह वरुण धवन दिखाई देंगे. दोनों की यह फिल्म 20 मई, 2020 में रिलीज हो जाएगी. इसके अलावा सारा अली खान 'लव आजकल 2' और वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर' में दिखाई देने वाले हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement