Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी' से आई बड़ी खबर, पहले दिन ही शो से बाहर हुई यह कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' का सीजन 10 शुरू हो चुका है.

Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी' से आई बड़ी खबर, पहले दिन ही शो से बाहर हुई यह कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi 10: 'खतरों के खिलाड़ी' से बाहर हुई यह कंटेस्टेंट

खास बातें

  • 'खतरों के खिलाड़ी-10' से बाहर हुई कंटेस्टेंट
  • शो के पहले एपिसोड में ही मिला फियर फंडा
  • बुल्गारिया में हो रही है 'खतरों के खिलाड़ी 10' की शूटिंग
नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 10: खतरनाक स्टंट्स और तरह-तरह के खतरों से भरपूर कार्यक्रम 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' का सीजन 10 शुरू हो चुका है. हालांकि, यह शो 'बिग बॉस 13' के खत्म  होने के बाद ही टीवी पर नजर आएगा, लेकिन इसकी शूटिंग बुल्गारिया में शुरू भी हो चुकी है. हालांकि, इस शो से जुड़ी एक खबर आ रही है कि 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' के पहले एपिसोड के बाद ही एक कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गया. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) हैं.

Nach Baliye 9: गौरिल्ला बन बबीता और विवेक ने दिया सोशल मैसेज, अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंकाया

मीडिया चैनल स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबरों के मुताबिक इस बात का खुलासा 'खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 10)' से जुड़े सूत्रों ने किया था. सूत्रों के अनुसार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)  को गेम के पहले स्टंट में ही फियर फंडा मिला था, जिससे वह शो से बाहर हो गई हैं. बता दें कि इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 10' में रानी चटर्जी के अलावा 10 अन्य कलाकार भी खतरों से खेलते नजर आएंगे. इनमें करण पटेल, आरजे मलिष्का, करिश्मा तन्ना, अदा खान, अमृता खानविल्कर, धर्मेश, बलराज स्याल, शिविन नारंग और तेजस्वी प्रकाश भी शामिल हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस ने इस अंदाज में मनाया अपना 34वां जन्मदिन, बार-बार देखा जा रहा Video

#lifeofadventure

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)  की बात करें तो मीडिया में आई खबरों से ऐसा माना जा रहा था कि वह बिग बॉस 13 में भी एंट्री करने वाली हैं. हालांकि, इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की भी जबरदस्त एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने एक्टिंग करियर से लेकर अब तक उन्होंने करीब 300 से भी ज्यादा फिल्में की हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...