NDTV Khabar

Dance India Dance में कपिल देव ने मचाया धमाल, करीना कपूर संग यूं किया डांस... देखें Video

कपिल देव (Kapil Dev) ने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) शो में करीना कपूर संग डांस किया. उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dance India Dance में कपिल देव ने मचाया धमाल, करीना कपूर संग यूं किया डांस... देखें Video

Dance India Dance 7: शो के मंच पर क्रिकेटर कपिल देव ने किया डांस

खास बातें

  1. 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर कपिल देव ने किया जमकर डांस
  2. शो के सेट पर कपिल देव ने की ढेर सारी मस्ती
  3. क्रिकेटर कपिल देव का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Dance India Dance 7: टीवी की दुनिया में डांस का सबसे धमाकेदार शो 'डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7)' हर हफ्ते कोई ना कोई धमाल जरूर मचाता है. डांस के इस धमाकेदार शो में कोई भी अपने आपको नाचने से नहीं रोक पाता है. इस बार तो खुद क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) भी अपने आप को नाचने से नहीं रोक पाए हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब कपिल देव  (Kapil Dev) ने किसी शो के मंच पर डांस किया हो. भारतीय दिग्गज कपिल देव (Kapil Dev) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डिलीट किया ट्विटर एकाउंट, कहा-परिवार को आए दिन मिल रही हैं धमकियां


जी टीवी के ट्विटर एकाउंट पर रिलीज हुए 'डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7)' के अपकमिंग प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि शो के जज और बाकी कंटेस्टेंट्स के काफी बोलने के बाद कपिल देव (Kapil Dev) मंच पर आकर सबके साथ भांगड़ा करते हैं. 'डांस इंडिया डांस 7' के मंच पर उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, रफ्तार, बॉस्को और शो के बाकी सदस्य भी मौजूद थे. इस वीडियो को जी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "भारतीय टेलीविजन में पहली बार कपिल जी खुद को नहीं रोक पाए."

ऋचा चड्ढा ने कश्मीर से कर्फ्यू हटाने को लेकर किया ट्वीट, तो बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब...

इस वीडियो के अलावा कपिल देव (Kapil Dev) का एक और वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में पहले कपिल देव ने बॉलिंग की थी. उनकी बॉलिंग के दौरान करीना कपूर ने खूब चौंके छक्के भी मारे थे. बता दें कि शो के सेट पर कपिल देव को देखकर करीना कपूर काफी खुश हो गई थीं. यहां तक कि उन्होंने अपने बेटे तैमूर के लिए उनसे एक बैट पर ऑटोग्राफ भी लिया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement