फिल्मों में काम नहीं करेंगे तैमूर अली खान, करीना कपूर ने बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 'डांस इंडिया डांस (DID)' शो पर तैमूर अली खान को लेकर एक खुलासा किया, जो हैरान कर देने वाला है.

फिल्मों में काम नहीं करेंगे तैमूर अली खान, करीना कपूर ने बताई ये वजह

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर अली खान को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • करीना कपूर ने तैमूर को लेकर किया खुलासा
  • फिल्मों में काम नहीं करेंगे तैमूर
  • डांस इंडिया डांस शो पर पहुंचे थे कपिल देव
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर एक खुलासा किया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस (Dance India Dance)' को जज कर रही हैं. हाल ही में शो पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) पहुंचे. कपिल देव को शो पर देख करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने तैमूर अली खान को लेकर अपने दिल की बात कह दी. करीना ने शो में कहा कि वह अपने बेटे तैमूर को उनके दादा मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) की तरह क्रिकेटर बनाना चाहती हैं.  

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर कपिल देव को देखकर काफी एक्साइटेड दिखीं और उन्होंने तैमूर अली खान के लिए कपिल देव से एक छोटे बैट पर ऑटोग्राफ भी लिए. इस दौरान दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं. हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन तैमूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो में तैमूर पानी में खेलते नजर आ रहे थे, इस दौरान उनके साथ मम्मी करीना कपूर भी मौजूद थीं.

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो बॉलीवुड एक्टर की मां ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे, कही ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बतौर जज डांस इंडिया डांस 7 में एंट्री की थी, लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग की वजह से वो लगातार इंडिया और लंदन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं. करीना कपूर की यह फिल्म 24 अप्रैल, 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ बॉलीवुड के दिग्गज इरफान खान (Irfan Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दिनेश विजन के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' को मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म के अलावा करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...