NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो बॉलीवुड एक्टर की मां ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे, कही ये बात

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 हटाए जाने पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी मम्मी जबरदस्त रिएक्शन दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो बॉलीवुड एक्टर की मां ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे, कही ये बात

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां ने मनाई खुशी

खास बातें

  1. जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर अनुपम खेर की मां ने मनाई खुशी
  2. वीडियो में दुलारी खेर ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे
  3. अनुपम खेर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद देश का माहौल ही अलग हो गया है. चारों तरफ से इस मुद्दे पर रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी खेर खुशी मनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) की मम्मी बता रही हैं कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी. लेकिन मोदी साहब और भारत सरकार के इस फैसले के बाद अब वह वापस अपनी जन्मभूमि, अपने वतन कश्मीर में जाकर रहेंगी. अनुपम खेर के इस वीडियो में उन्होंने 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए ढेर सारी मुबाकबाद दी. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल


जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे पर आए अनुपम खेर  (Anupam Kher) के वीडियो में उनकी मां दुलारी खेर ने कहा, "यह बात उनके लिए 10 लड़कियों के कन्यादान करने के बराबर है. यह किसी पुण्य से कम नहीं है." उनकी मां के इस वीडियो की लोग खूब सराहना भी कर रहे हैं. अनुपम खेर ने वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, "धारा 370 हटाए जाने पर मां का भावनात्मक रिएक्शन. लाखों कश्मीरी पंडितों की तरह मां भी इस निर्णय का सालों से इंतजार कर रही थीं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी जी को आशीर्वाद दिया और कहा, 'मोदी साहब जिंदाबाद', 'किरण खेर जिंदाबाद'." 

सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

टिप्पणियां

बता दें कि बीते सोमवार यानी 5 अगस्त के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया. उनका यह निर्णय राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच आया. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement