NDTV Khabar

सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

'नच बलिए (Nach Baliye 9)' पर आ रही लगातार मुसीबतों को देखते हुए सलमान खान (Salman Khan) सहित शो के दूसरे निर्माताओं ने करवाया कुरान का पाठ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सेट पर हुआ कुरान शरीफ का पाठ

खास बातें

  1. सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़
  2. शो के निर्माताओं ने मिलकर निकाला परेशानी का हल
  3. भाईजान ने 'नच बलिए 9' में करवाया कुरान शरीफ का पाठ
नई दिल्ली:

डांस का दमदार शो 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' शुरू हो चुका है और देखते ही देखते शो टीआरपी की रेस में भी आगे बढ़ रहा है. लेकिन शो पर कुछ दिनों पहले शांतनू महेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को डांस करते वक्त गहरी चोट लग गई थी. 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' नित्यामी शिर्के की इस हालत से उबर पाता इससे पहले ही शो के दूसरे कंटेस्टेंट अनिता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी बीमार पड़ गए. शो पर आ रही लगातार मुसीबतों को देखते हुए सलमान खान (Salman Khan) सहित शो के दूसरे निर्माताओं ने इसका हल निकालने का सोचा. इसके तहत सलमान खान और बाकी निर्माताओं ने 'नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)' में कुरान शरीफ का पाठ करवाया. 

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद


स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माताओं ने 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के सेट पर कुरान शरीफ का पाठ करवाने के लिए मदरसे के बच्चों को बुलवाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सेट से सभी बुरी चीजों को दूर करने के लिए मदरसे के बच्चों को सेट पर लाया गया. निर्माताओं ने यह निर्णय शो में प्रतियोगियों के डांस के सफर को आसान बनाने और कंटेस्टेंट की परेशानियों को दूर करने के लिए किया था. 

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा-"भारत ने तोड़ा है अंतरराष्ट्रीय कानून"

टिप्पणियां

बता दें कि स्टार प्लस पर आने वाले 'नच बलिए (Nach Baliye 9)' के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं. इस बार शो का कॉन्सेप्ट बिल्कुल अलग है. शो में इस बार 5 एक्स जोड़ियों और पांच मौजूदा जोड़ियों के दिलचस्प कॉन्सेप्ट को शामिल किया गया है. कार्यक्रम की लॉन्चिंग ने ही इसके स्तर को ऊंचा कर दिया है. 'नच बलिए 9' को रवीना टंडन जज करती नजर आ रही हैं. हर हफ्ते शो के सेट पर कुछ न कुछ धमाल जरूर होता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement