NDTV Khabar

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने पर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- पीएम मोदी ने कर दिखाया...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) के एक वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने पर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- पीएम मोदी ने कर दिखाया...

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. जम्मू और कश्मीर के मुद्दे पर दीपशिखा नागपाल ने शेयर किया वीडियो
  2. दीपशिखा नागपाल ने कहा, "जो सपने में भी नहीं सोचा था..."
  3. दीपशिखा नागपाल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटा दी गई है. 5 अगस्त को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच इसका ऐलान किया था. हाल ही में इस मुद्दे पर टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) के एक वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) भारत सरकार के इस कदम की खूब सराहना कर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस (Deepshikha Nagpal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. 

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर इस एक्ट्रेस को मिली ऐसी खुशी, विदेश में सड़क पर ही लगी नाचने- देखें Video

So proud of our government #mera bharat Mahaan

A post shared by Deepshikha Nagpal (@deepshikha.nagpal) on

इस वीडियो में दीपशिखा नागपाल (Deepshikha Nagpal) ने बताया कि वह काफी खुश हैं कि कश्मीर एक अलग राज्य बन गया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा, "हमारी सरकार के लिए हैट्स ऑफ, मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पूरी टीम पर काफी गर्व है. अब कश्मीर एक स्वतंत्र राज्य बन चुका है, अब वहां टूरिस्ट आ सकेंगे जो इससे पहले वहां आने से बहुत डरते थे. वहां लोग अब निवेश करेंगे, जिससे साख भी बढ़ेगी. यह काफी अच्छा एहसास है कि वहां भी अब भारत माता का ही झंडा लगेगा. जो हम सपने में भी नहीं सोच सकते थे, वो चीज नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया है. इसलिये सबको बधाई हो, मेरा भारत महान."


सुनील शेट्टी के बेटे ने शुरू की RX 100 की शूटिंग, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे डेब्यू

बता दें कि जम्मू और कश्मीर पर धारा 370 (Article 370) का एक खंड लागू है. भारत सरकार के इस कदम पर चारों तरफ से रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ लोग सरकार के समर्थन में खड़े हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल के अलावा धारा 370 हटने पर एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की थी. इसके साथ ही एकता कपूर, अशोक पंडित और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस मुद्दे पर अपने रिएक्शन दिए थे. 

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

टिप्पणियां

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया है. बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, उनकी पार्टी अनुच्छेद 370 हटाने का पूरा समर्थन करती है. दूसरी ओर पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज ने सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement