NDTV Khabar

सुनील शेट्टी के बेटे ने शुरू की RX 100 की शूटिंग, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे डेब्यू

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. अहान सुपरहिट तेलुगू फिल्म RX 100 के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील शेट्टी के बेटे ने शुरू की RX 100 की शूटिंग, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे डेब्यू

अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी की शुरू

खास बातें

  1. अहान शेट्टी की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू
  2. एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
  3. तेलुगू फिल्म का रीमेक होगी अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स के डेब्यू की धूम मची हुई है. कुछ ही समय पहले चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी ने बॉलीवुड में कदम रखा था. अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं, आज से ही उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अहान शेट्टी (Ahan Shetty) मिलन लूथरिया के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की अपकमिंग सुपरहिट तेलुगू फिल्म  'RX 100' की रीमेक होगी. 

कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने 'लक' को लेकर पूछा ऐसा सवाल, मेहमानों के भी उड़ गए होश- देखें Video


तरण आदर्श ने अहान शेट्टी  (Ahan Shetty) के बॉलीवुड करियर के बारे में ट्वीट किया, "सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हिंदी फिल्मों में अपने सफर की शुरुआत करने वाले हैं. उनकी डेब्यू फिल्म तेलुगू फिल्म RX 100 की रीमेक होगी. फिल्म की शूटिंग आज से दक्षिण मुंबई में शुरू हो चुकी है. इसमें अहान की सह-कलाकार तारा सुतारिया होंगी और फिल्म को मिलन लूथरिया के निर्देशन में तैयार किया जाएगा, जबकि इसे साजिद नादियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे."

राखी सावंत ब्राइडल लुक में पोस्ट कर रहीं फोटो लेकिन अभी तक नहीं दिखाया पति का चेहरा...

जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटाने को चेतन भगत ने बताया मोदी सरकार का सबसे बोल्ड डिसिजन, लिखा- नोटबंदी से भी...

Always got your back papa

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty) on

टिप्पणियां

बता दें, अहान शेट्टी (Ahan Shetty) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से लाइम लाइट बटोरते हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि पिता सुनील शेट्टी की तरह क्या अहान शेट्टी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. बता दें, अहान की डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने 'द डर्टी पिक्चर', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कच्चे धागे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement