NDTV Khabar

राखी सावंत ब्राइडल लुक में पोस्ट कर रहीं फोटो लेकिन अभी तक नहीं दिखाया पति का चेहरा...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक एनआरआई से शादी की है और उनके ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राखी सावंत ब्राइडल लुक में पोस्ट कर रहीं फोटो लेकिन अभी तक नहीं दिखाया पति का चेहरा...

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शेयर की ब्राइडल लुक की तस्वीर

खास बातें

  1. राखी सावंत ने शेयर की ब्राइडल लुक की तस्वीर
  2. एनआरआई से राखी ने की शादी
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उनकी ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए हनीमून की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि खास बात यह है कि अभी तक राखी ने अपने एनआरआई पति की एक भी तस्वीर साझा नहीं की है. राखी के पति को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट अब भी बरकरार है, इसलिए तो फैन्स उनकी फोटो पर कमेंट करके बार-बार ये पूछ रहे हैं कि अपने हस्बैंड की तस्वीर तो दिखाओ.

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट की बेटे अरहान की फोटो, लिखा- बिल्कुल अपने पापा पर गया है...

p76uqqvg

मांग में सिंदूर और हाथों में मेंहदी लगाए राखी सावंत (Rakhi Sawant) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने रेड कलर का नाइट सूट पहना है, जो उनपर काफी फब रहा है. बता दें पिछले साल राखी सावंत और यूट्यूबर दीपक कलाल (Deepak Kalal) की शादी के चर्चे भी हुए थे, हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने बताया कि ये सिर्फ एक प्रैंक था.


एकता कपूर ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर किया ट्वीट, बोलीं- ये अतिवादी फैसला है लेकिन...

Good morning sweetheart fans

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

टिप्पणियां

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में राखी एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर अपना रुख साफ करते हुए कहा था "मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि (फिल्म में) मैं एक पाकिस्तानी लड़की की भूमिका निभा रही हूं. पाकिस्तान के लोगों का भी दिल होता है..वे सभी बुरे नहीं होते..मैं पाकिस्तान के लोगों की इज्जत करती हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement