जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटाने को चेतन भगत ने बताया मोदी सरकार का सबसे बोल्ड डिसिजन, लिखा- नोटबंदी से भी...

मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटा दिया है. फेमस राइटर चेतन भगत ने इसे मोदी सरकार का अब तक का सबसे बोल्ड डिसीजन बताया है.

जम्मू-कश्मीर से Article 370 हटाने को चेतन भगत ने बताया मोदी सरकार का सबसे बोल्ड डिसिजन, लिखा- नोटबंदी से भी...

Article 370: चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने मोदी सरकार की यूं की तारीफ

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया
  • सोशल मीडिया पर खूब आ रहे हैं रिएक्शन
  • चेतन भगत ने यूं की मोदी सरकार की तारीफ
नई दिल्ली:

मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटा दिया है.  फेमस राइटर चेतन भगत ने इसे मोदी सरकार का अब तक का सबसे बोल्ड डिसीजन बताया है. गृह मंत्री अमित शाह ने आज राज्यसभा में सरकार के इस फैसले से रू-ब-रू कराया. मोदी सरकार के इस फैसले पर राष्ट्रपति की अनुमति भी मिल चुकी है. अब धारा 370 (Article 370) के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) को मिला विशेष राज्य का दर्जा भी अब खत्म हो चुका है. फेमस राइटर चेतन भगत मोदी सरकार के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब उत्साहित हैं. चेतन भगत इसे लेकर लगातार ट्वीट भी कर रहे है. 

जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं...

जम्मू-कश्मीर पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया ट्वीट, कहा- ये समय भी गुजर...

फेमस राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाने के सरकार के फैसले पर ट्वीट किया: 'मोदी सरकार का अब तक का सबसे बोल्ड डिसिजन. नोटबंदी और जीएसटी से भी ज्यादा बोल्ड. सुरक्षा के एहतियाती कदम पर खासा जोर दिया गया. हिंसा फैलाने वालों को घर में नजरबंद कर दिया गया. शाबाश.' इस तरह चेतन भगत मोदी सरकार के फैसल की जमकर सराहना कर रहे हैं. 

योगेंद्र यादव बोले 'कश्मीरियों का दर्द मेरा अपना दर्द है' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं कसा तंज

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटते ही इस एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- कश्मीर में घर खरीदूंगा, बिजनेस करूंगा...

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी ने जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) को हटाने के फैसले का समर्थन किया है. बीएसपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा, उनकी पार्टी अनुच्छेद 370 हटाने का पूरा समर्थन करती है. दूसरी ओर पीडीपी के राज्यसभा सांसद नजीर अहमद और एमएम फैयाज ने सरकार के फैसले का संसद परिसर में विरोध किया है. इससे पहले उनको राज्यसभा से बाहर जाने के लिए कहा गया 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...