जम्मू-कश्मीर से Articles 370 हटते ही इस एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- कश्मीर में घर खरीदूंगा, बिजनेस करूंगा...

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटा दिया गया है. राज्यसभा में हंगामे के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान किया है. इस टीवी एक्टर ने इस पर यूं रिएक्शन दिया है.

जम्मू-कश्मीर से Articles 370 हटते ही इस एक्टर ने किया ट्वीट, लिखा- कश्मीर में घर खरीदूंगा, बिजनेस करूंगा...

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर कही ये बात

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा
  • टीवी एक्टर ने कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर खूब आ रहे हैं रिएक्शन
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) को हटा दिया गया है. राज्यसभा में हंगामे के बीच गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐलान किया है. अमित शाह ने कहा कि अनुच्छेद 370 के कई खंड लागू नहीं होंगे. सिर्फ खंड एक बचा रहेगा. जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष राज्य का दर्जा खत्म हो गया है. जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. इस पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन एक्टर तक अपना रिएक्शन दे रहे हैं. टेलीविजन पर राम का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने ट्वीट किया है और कहा है कि जम्मू और कश्मीर में मकान खरीदने और बिजनेस करने का उनका ख्वाब अब हकीकत हो सकेगा.  

जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं...

राइटर चेतन भगत ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- आखिरकार कश्मीर आजाद हो गया...

बॉलीवुड और टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने के फैसले के बाद ट्वीट करके अपनी खुशी का इजहार किया है. गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने लिखा हैः 'मेरा बचपन कश्मीर के आर्मी कैंपों में निकला है. मुझे हमेशा लगता रहा है कि मैं यहां का रहने वाला हूं. अब धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर में घर खरीदने और बिजनेस शुरू करने का मेरा ख्वाब जल्द ही पूरा हो सकेगा. ऐतिहासिक फैसला. बहुत ही रोमांचित महसूस कर राह हूं. जय हिंद.' हालांकि एक फैन ने कमेंट करते हुए गुरमीत चौधरी को कहा है कि आपको कश्मीरियों का ख्याल नहीं है और आप वहां मकान और बिजनेस की बात कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com