Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है निरहुआ-आम्रपाली
  • निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • पवन सिंह को दी शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो भोजपुरी फिल्मों की पसंदीदा जोड़ी निरहा और आम्रपाली अपना स्वैग दिखा रहे हैं. इस वीडियो को भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ पवन सिंह के डायलॉग पर सिर्फ अपना मुंह हिला रहे हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की इस सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस वीडियो के जरिये भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को उनकी फिल्म 'जय हिंद' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. निरहुआ ने 'जय हिंद' की टीम को ऑल द बेस्ट कहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में निरहुआ कहते हैं कि 'पवन सिंह हूं बेटा, मूड बनने में थोड़ा समय लगता है.'

सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा-"भारत ने तोड़ा है अंतरराष्ट्रीय कानून"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की भोजपुरी सिनेमा में तूती बोलती है और जब भी दोनों एक साथ आते हैं तो तहलका मचा देते हैं. आम्रपाली दुबे को तो भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन तक कहा जाता है. आम्रपाली दुबे के वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं और रिलीज होते ही छा जाते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...