Mission Mangal Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म की उड़ान जारी, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म की उड़ान जारी, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म का कमाल जारी

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' की उड़ान जारी
  • 'मिशन मंगल' रोजाना कर रही है दमदार प्रदर्शन
  • रिलीज के पहले हफ्ते में ही कमाए 100 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रोजाना दमदार प्रदर्शन करते हुए नई ऊंचाइयां छू रही है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते बुधवार 6.50 से करीब 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने कुल 119 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म के बीते दिन की कमाई देखकर कहा जा सकता है कि इसकी रफ्तार थोड़ी कम जरूर हुई है, लेकिन यह पहला हफ्ता पूरा होने से पहले 125 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

अपनी भतीजी संग डांस करते नजर आए वरुण धवन, अर्जुन कपूर ने कहा- इसका डेब्यू...

15 अगस्त के दिन के रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने पहले दिन 29 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.75 करोड़ और छठे दिन 7.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. कमाई से इतर फिल्म ने समीक्षकों और फैंस का भी खूब दिल जीता है. कंटेंट हो या कलाकारों की भूमिका, मिशन मंगल हर मामले पर खरी उतरी है.

करिश्मा कपूर ने खोले पुराने राज, बोलीं - इस सुपरहिट गाने के लिए बदले थे 30 बार कपड़े

अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल वास्तविक घटना पर आधारित है. फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...