तापसी पन्नू ने शेयर की अवार्ड संग Photo तो विक्की कौशल बोले- दो-चार को धक्का मारा होगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, इस तस्वीर पर विक्की कौशल ने बेहद ही मजेदार कमेंट किया है.

तापसी पन्नू ने शेयर की अवार्ड संग Photo तो विक्की कौशल बोले- दो-चार को धक्का मारा होगा

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पोस्ट की अपने बचपन की तस्वीर

खास बातें

  • तापसी पन्नू ने शेयर की बचपन की तस्वीर
  • विक्की कौशल ने तस्वीर पर किया मजेदार कमेंट
  • तापसी के फीतों पर लोग खूब कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने हाल ही में अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये फोटो दौड़ प्रतियोगिता के बाद ईनाम लेते समय की है. इस फोटो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस बचपन से ही स्पोर्ट्स और अपनी फिटनेस को लेकर जागरुक हैं. तापसी ने अपनी इस तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'स्पोर्ट्स मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा रहा है. हर साल स्कूल रेस ट्रैक मेरा वॉर जोन बनता था. मेरे परिवार और टीचर्स को हमेशा मेरा साथ देने के लिए थैंक्यू.'

कश्मीर मामले पर भावुक हुए ये बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'PoK को वापस लाने के लिए बॉर्डर पर लड़ने को तैयार हूं...'

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आगे लिखा, 'मैं अपने परिवार और टीचर्स की वजह से ही इन गर्व के पलों को जी सकी हूं हालांकि कुछ बच्चों को ये सपोर्ट सिस्टम नहीं मिल पाता.' तापसी के इस पोस्ट पर यूं तो बहुत सारे फैन्स ने कमेंट किया है लेकिन सेलिब्रिटीज भी उनके इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इस बचपन की तस्वीर पर विक्की कौशल ने काफी मजेदार कमेंट किया है.

माथे पर चोट और खून से लथपथ नजर आईं परिणीति चोपड़ा, जानिए क्‍या है वजह

gb8320c
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने लिखा, 'पक्का दो-चार को धक्का जरूर मारा होगा.' डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा, 'चलो कोई अवार्ड तो मिला.' हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एनडीटीवी के प्रोग्राम 'जय जवान' में जब विक्की से पूछा गया कि उनकी फेवरिट एक्ट्रेस कौन हैं? तो इस पर एक्टर ने तापसी पन्नू का नाम लिया था. विक्की ने कहा था कि वो दोनों  एक-साथ खूब मस्ती करते हैं. बता दें विक्की और तापसी एक साथ 'मनमर्जियां' फिल्म में नजर आए थे.

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में तापसी (Taapsee Pannu), अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' में नजर आईं थीं. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अब तक 113 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...