NDTV Khabar

Friendship Day 2019: 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर सुनें बॉलीवुड के ये बेहतरीन गानें

Friendship Day: दोस्तों के बिना एक दिन भी अकेले गुजारना बड़ा कठिन होता है. इसलिए तो पूरी दुनिया में एक दिन 'फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)' मनाया जाता है. इस मौके पर सुनिए दोस्ती के कुछ बेहतरीन सॉन्ग.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Friendship Day 2019: 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर सुनें बॉलीवुड के ये बेहतरीन गानें

Friendship Day 2019: 'फ्रेंडशिप डे' पर सुनें दोस्ती के कुछ बेहतरीन गाने

खास बातें

  1. 'फ्रेंडशिप डे' पर सुनें दोस्ती के कुछ बेहतरीन गाने
  2. बॉलीवुड फिल्मों में कायम है दोस्ती की मिशाल
  3. 4 अगस्त को मनाया जाएगा 'फ्रेंडशिप डे'
नई दिल्ली:

यूं तो हम अपने दोस्तों के बिना एक पल भी नहीं रहते. दोस्तों के बिना एक दिन भी अकेले गुजारना बड़ा कठिन होता है. इसलिए तो पूरी दुनिया में एक दिन 'फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)' मनाया जाता है. दोस्ती के जश्न को मनाने के लिए फ्रेंड्स इस दिन को अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट करते हैं. 'फ्रेंडशिप डे (Friendship Day)' हर साल अगस्त महीने के पहले रविवार को मनाया जाता है. भारत में भी लोग इसे खूब शौक से मनाते हैं. बॉलीवुड में भी दोस्ती को लेकर कई फिल्में बनी हैं, जो सुपर-डुपर हिट रही हैं. तो 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर सुनिए दोस्ती के कुछ ऐसे गाने, जो आपकी फ्रेंडशिप को और निखारने का काम करेंगे.

जाह्नवी कपूर ने बेस्टफ्रेंड को किया बर्थडे विश, बोलीं- मेरा वादा है मैं तुम्हें...देखें Photo


1. तेरा यार हूं मैं (Tera Yaar Hoon Mai) - फिल्म 'सोनू के टिटू की स्वीटी' का ये सुपरहिट सॉन्ग काफी फेमस हुआ. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सनी निजार नजर आए थे. साल 2018 में दोस्ती पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी.

2. जानें क्यूं दिल जानता है (Jaane Kyu Dil Jaanta Hai)- प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'दोस्ताना (Dostana)' का ये गाना दोस्ती को बखूबी बयां करता है. 'फ्रेंडशिप डे' के मौके पर आप अपने दोस्तों के साथ ये गाना शेयर कर सकते हैं.

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन पहले दिया था बेटे को जन्म, घटाया इतना वजन- फोटो देख कहेंगे OMG!

3. जाने नहीं देंगें तुझे (Janne Nahi Denge Tujhe)- आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स (3 Idiots)' का ये गाना रोंगटे खड़े कर देता है. इस गाने में आमिर और आर माधवन अपने दोस्त शरमन जोशी को बचाने के लिए काफी जद्दोजहद करते हैं और आखिरकार वो सफल भी हो जाते हैं.

4. तेरा जैसा यार कहां (Tere Jaisa Yaar Kahan)- फिल्म 'याराना (Yaarana)' का ये सुपरहिट गाना 'तेरे जैसा यार कहां' आज भी युवा दिलों की धड़कन बना हुआ है.

5. हर एक फ्रेंड कमीना होता है- फिल्म 'चश्मे बद्दूर (Chashme Baddoor)' का ये गाना साल 2013 में हर एक फ्रेंड की जुवान पर होता था, आज भी ये गाना दोस्ती को बताने के लिए सबसे ज्यादा सही है.

एरिका फर्नांडिस पर उर्वशी ढोलकिया को आया गुस्सा, दिखा डाला कोमोलिका वाला अंदाज- Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

6. ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे (Ye Dosti Ham Nahi Todenge)- बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में शामिल 'शोले (Shooley)' में आज भी लोग जय और वीरू की दोस्ती की मिशाल देते हैं. इस फिल्म का ये सुपरहिट गाना आज भी युवाओं में काफी पसंद किया जाता  है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement